लाइव टीवी

गिरफ्तारी पर एजाज खान की सफाई, बोले- घर से मिली केवल 4 नींद की गोलियां, मिसकैरिज के बाद पत्नी करती थी इस्तेमाल

Updated Mar 31, 2021 | 11:29 IST

एजाज खान का नाम ड्रग केस में आने के बाद एनसीबी ने उन्हें हिरासत में लिया था। इसपर एजाज ने कहा कि घर से मिली नींद की गोलियों का इस्तेमाल मिसकैरिज के बाद उनकी पत्नी एंटीडिप्रेसन्ट के तौर पर कर रही थीं।

Loading ...
Ajaz Khan
मुख्य बातें
  • एनसीबी द्वारा गिरफ्तारी पर एजाज खान ने दी सफाई।
  • एजाज खान बोले- मेरे घर से मिली नींद की गोलियों का पत्नी करती थी इस्तेमाल।
  • मालूम हो कि 8 घंटे पूछताछ के बाद एनसीबी ने एजाज को गिरफ्तार कर लिया है।

बिग बॉस 7 में नजर आए एजाज खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को हिरासत में ले लिया था। ड्रग केस में एजाज का नाम आने के बाद उनसे 8 घंटे तक पूछताछ की गई जिसके बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया है। रिमांड के लिए मुंबई की एक अदालत के सामने पेश करने से पहले एजाज को मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया।

एजाज ने अपनी गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'मेरे घर पर केवल 4 नींद की गोलियां मिली थीं। मेरी पत्नी का मिसकैरिज हुआ था और वो इनका इस्तेमाल एंटीडिप्रेसन्ट के तौर पर कर रही थी।'

बता दें कि एजाज खान पर बटाटा गैंग का ही हिस्सा होने का आरोप है। एनसीबी की टीम ने एजाज की अंधेरी और लोखंडवाला के कई ठिकानों पर छापेमारी की। बताते चलें एनसीबी ने मुंबई के सबसे बड़े ड्रग्स सप्लायर फारूख बटाटा के बेटे शादाब बटाटा को पिछले दिनों गिरफ्तार किया था और करीब 2 करोड़ रुपये की ड्रग्स बरामद की थी। शादाब बटाटा पर मुंबई की बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप है।

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वांखेडे ने इस बारे में कहा था, 'शादाब बटाटा केस में एजाज की संलिप्तता पाई गई है और वह निश्चित रूप से कुछ गंभीर आरोपों का सामना कर रहा है। फिलहाल उनका बयान दर्ज किया जा रहा है।'

एजाज खान फिल्मों के अलावा रियलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 7 में नजर आए थे। उन्होंने शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी। बाद में उन्होंने सीजन 8 में भी एंट्री ली थी। वह घर के अंदर सबसे ज्यादा चर्चित और विवादित सेलिब्रिटी में से एक रहे थे। उन्होंने कई टीवी शो और फिल्मों में अभिनय किया है। इनमें रक्त चरित, बंधु, अल्लाह के बंदे, रक्त चरित-2, है तुझे सलाम इंडिया शामिल हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।