लाइव टीवी

सात फेरों के बाद अब Ankita-Vicky ने दी रिसेप्शन पार्टी, लाल एंब्रायडर्ड साड़ी में दिखीं मिसेज जैन, देखें तस्वीरें

Updated Dec 15, 2021 | 12:17 IST

Ankita Lokhande And Vicky Jain Reception: 14 दिसंबर को अंकिता लोखंडे और विक्की जैन सात फेरों के साथ सात जन्मों के बंधन में बंध गए। शादी के बाद इस नए टीवी कपल ने रिसेप्शन पार्टी रखी थी जिसमें कई नामी चेहरे मौजूद थे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
शादी के बाद मिस्टर और मिसेज जैन ने दी रिसेप्शन पार्टी
मुख्य बातें
  • 14 दिसंबर को अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने लिए सात फेरे।
  • शादी के बाद अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने दी रिसेप्शन पार्टी। 
  • रिसेप्शन पार्टी में नजर आए टीवी इंडस्ट्री के कई जाने-पहचाने चेहरे।

Ankita Lokhande And Vicky Jain Reception Party: टीवी जगत को अब एक और नया कपल मिल गया है। इस हफ्ते मंगलवार के दिन अंकिता लोखंडे और विक्की जैन शादी के बंधन में बंध गए। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी की रस्में जयमाला से शुरू हुई थीं जिसके बाद फेरों के साथ यह विवाह संपन्न हुआ था। शादी के दौरान अंकिता लोखंडे ने गोल्डन लहंगे के साथ कुंदन ज्वैलरी कैरी किए थे। अंकिता लोखंडे का यह गोल्डन लहंगा बहुत खूबसूरत लग रहा था। इस लहंगे को अंकिता लोखंडे ने हैवी ज्वेलरी के साथ पेयर किया था। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। शादी के बाद रात को अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने अपनी रिसेप्शन पार्टी दी। इन दोनों की रिसेप्शन पार्टी में कई जानी-मानी हस्तियों को देखा गया। 

लाल एंब्रायडर्ड साड़ी में दिखीं मिसेज जैन 

रिसेप्शन पार्टी में अंकिता लोखंडे ने लाल रंग की हैवी एंब्रॉयडरी वाली साड़ी पहनी थी। अंकिता लोखंडे की साड़ी पर बहुत खूबसूरत गोल्डन पैटर्न बने हुए थे और साड़ी के बॉर्डर पर बारीक कारीगरी की गई थी। अंकिता लोखंडे ने इस साड़ी के साथ भारी चोकर, नेकलेस और इयररिंग्स कैरी किए थे। अंकिता लोखंडे का चूड़ा भी उनके गेट-अप के साथ मैच कर रहा था। वहीं विक्की जैन काली शेरवानी में नजर आए थे।

रिसेप्शन पार्टी में पहुंचीं मृणाल ठाकुर

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की रिसेप्शन पार्टी में मृणाल ठाकुर को देखा गया जिन्होंने वायलेट रंग की बहुत खूबसूरत ड्रेस पहनी थी और एक नेकलेस के साथ ड्रेस को पेयर किया था।

दूल्हा-दुल्हन के साथ अमृता खानविलकर और आरती सिंह

रिसेप्शन पार्टी में अमृता खानविलकर और आरती सिंह को देखा गया जो दूल्हा दुल्हन के साथ पोज देते हुए नजर आए। ‌अमृता खानविलकर ने खूबसूरत लहंगा पहना था वहीं आरती सिंह ने जालीदार साड़ी पहनी थी। 

अपनी बेटी के साथ माही विज भी थीं मौजूद 

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के रिसेप्शन पार्टी में माही विज को अपनी बेटी तारा के साथ देखा गया। रिसेप्शन पार्टी के दौरान सामने आई तस्वीरों में माही विज अपनी बेटी तारा के साथ अमृता खानविलकर के साथ सेल्फी लेती हुई नजर आईं।

अनीता हसनंदानी ने दी शुभकामनाएं 

नागिन फेम एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी को भी अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की रिसेप्शन पार्टी में देखा गया। इस दौरान अनीता ने खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई थी।

दलजीत कौर और प्रियंका कलंत्री के साथ नजर आए अंकिता और विक्की

रिसेप्शन के दौरान विक्की जैन और अंकिता लोखंडे को दलजीत कौर और प्रियंका कलंत्री के साथ पोज देते हुए देखा गया। प्रियंका कलंत्री और दलजीत कौर ने रिसेप्शन के दौरान लाइट पिंक रंग की खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।