लाइव टीवी

बेहद हॉट है 'TMKOC' की ये एक्ट्रेस, कभी बिकिनी तो कभी मोनोकिनी में आती है नजर

Updated Dec 15, 2021 | 11:59 IST

TMKOC fame Aradhana Sharma Hot Pics Bikini Photos: 24 साल की आराधना शर्मा ने तारक मेहता शो में दीप्ति का कैरेक्टर प्ले किया था। अपने हॉट अंदाज के लिए मशहूर आराधना हॉट फोटोज से सनसनी मचा रही हैं।

Loading ...
TMKOC fame Aradhana Sharma Hot Pics
मुख्य बातें
  • 24 साल की आराधना शर्मा हॉट अंदाज के लिए हैं मशहूर
  • उनका इंस्‍टाग्राम उनके बोल्‍ड और हॉट तस्‍वीरें और वीडियोज से भरा हुआ है
  • फैंस भी उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं।

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah (TMKOC) fame Aradhana Sharma Hot Pics Bikini Photos: छोटे पर्दे के सवार्धिक फेमस कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ooltah Chashmah) 13 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। इस शो में किरदार निभाने वाले सितारे खासा लोकप्रिय हो चुके हैं। जो एक बार इस शो में नजर आ जाता है उसे दर्शक खूब प्‍यार देते हैं और वह नई पहचान पा जाता है। इस शो का हिस्सा रहीं आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) ने दीप्ति का कैरेक्टर प्ले करके अच्‍छी खासी लोकप्रियता हासिल कर ली थी। 

इस शो की बदौलत ही आराधना शर्मा को घर-घर में अलग पहचान मिली है। इन दिनों आराधना शर्मा सोशल मीडिया और खासकर इंस्‍टाग्राम पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं। 24 साल की आराधना शर्मा का इंस्‍टाग्राम उनके बोल्‍ड और हॉट तस्‍वीरें और वीडियोज से भरा हुआ है। उनके एक एक फोटो और वीडियो को लाखों लाइक्‍स मिले हुए हैं। 

Also Read: समंदर किनारे ब्रालेस हुईं 'तारक मेहता' की सोनू, निधि भानुशाली का हॉट अंदाज देख क्रेजी हुए फैंस

फैंस के लिए वह आए दिन बिकिनी पहले, मोनोहिनी पहले और कई बार तो केवल ब्रा में अपनी तस्‍वीरें शेयर कर देती हैं। वह लगातार अपनी बोल्ड और हॉट फोटोज की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं। फैंस भी उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं। आराधना ने हाल ही में अपने इंस्टग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बालकनी में बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं। 

इस वीडियो में एक्ट्रेस आराधना शर्मा का बेहद हॉट अवतार नजर आ रही है और उनकी सिजलिंग अदाएं देख फैंस आहें भर रहे हैं। एक्ट्रेस के इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। उनके ये फोटोज और वीडियो दर्शकों को मदहोश कर देते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।