लाइव टीवी

अंकिता लोखंडे के 'परिवार' में हुआ जुड़वां बच्चों का जन्म, बॉयफ्रेंड विक्की जैन की बहन ने दिया खुशी का मौका

Updated Aug 11, 2020 | 10:34 IST

Ankita Lokhande New Family member: टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के जीवन में लंबे टाइम बाद खुशी का पल देखने को मिला। अंकिता को ये खुशी बॉयफ्रेंड विक्की जैन की तरफ से मिली है...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
जुड़वां बच्चों के साथ अंकिता लोखंडे।
मुख्य बातें
  • एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत को खोने के बाद अभिनेत्री अंकिता लोखंडे दर्द में हैं।
  • अब अंकिता की लाइफ में लंबे टाइम बाद खुशी के पल देखने को मिले हैं।
  • अंकिता ने 2 न्यू बॉर्न बेबी के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो बेहद खुश दिख रही हैं।

आत्महत्या के कारण अपने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत को खोने का दर्द झेल रहीं टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के जीवन में लंबे टाइम बाद खुशी का पल देखने को मिला। अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो 2 न्यू बॉर्न बेबी के साथ बेहद खुश दिख रही हैं। अभिनेत्री अंकिता को ये खुशी का मौका उनके बॉयफ्रेंड विक्की जैन की तरफ से मिला है।  

दरअसल अंकिता लोखंडे के बॉयफ्रेंड विक्की जैन की बहन वर्षा जैन मां बन गई हैं। हाल ही में विक्की जैन की बहन ने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया है। अंकिता लोखंडे इन्हीं ट्विन्स को अपनी बांहों में लिए तस्वीर क्लिक कराती नजर आईं। बच्चों को दुनिया से मिलवाते हुए अंकिता लोखंड ने उनके नामों भी बताए हैं।

अंकिता लोखंडे के बॉयफ्रेंड विक्की की बहन ने एक लड़के और एक लड़की को जन्म दिया है। बच्चों का नाम माता-पिता ने अबीर और अबेरा रखा है, दोनों का नाम अभिनेत्री ने सबको बताया। जिंदगी में आए इन हैप्पी मूमेंट को लेकर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने अपने परिवार के बड़े होने की बात कही। तस्वीर के कैप्शन में अंकिता लोखंडे ने लिखा, 'हमारा परिवार खुश है, एक नए जीवन की शुरुआत...। हमारा सर्किल अब ट्विन्स के साथ और समृद्ध हो गया है। आपका स्वागत है अबीर और अबीरा...।' आपको बता दें, विक्की जैन की बहन वर्षा ने अभिषेक श्रीवास्तव से शादी की है। जो कि पेशे से चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं।

ब्रेकअप के बाद भी सुशांत-अंकिता में बना रहा सम्मान 
पूरा देश इस समय सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन के पीछे के रहस्य को जानने की मांग कर रहा है। अंकिता लोखंडे भी ऐसी ही मांग कर रही हैं और इसीलिए वो मामले पर खुलकर बात भी कर रही हैं। अंकिता लोखंडे और सुशांत 2016 में अलग होने से पहले 7 साल तक रिलेशनशिप में थे। हालांकि, रास्ते अलग होने के बावजूद दोनों ने कभी एक-दूसरे के लिए सम्मान नहीं खोया या एक-दूसरे के बारे में कोई अपमानजनक बात नहीं बोली। जीवन में आगे बढ़ने के बावजूद एक-दूसरे के लिए उनका सम्मान लगातार बना रहा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।