लाइव टीवी

अस्‍पताल से ठीक होकर घर लौटे Ankita Lokhande के पापा, एक्ट्रेस ने सोशल मीड‍िया पर ल‍िखा इमोशनल पोस्‍ट

Updated Oct 09, 2020 | 07:53 IST

टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली अदाकारा अंकिता लोखंडे के प‍िता अस्‍पताल से ठीक होकर घर लौट आए हैं। इस मौके पर अंकिता ने खुशी जताई और इंस्‍टा पर भावुक पोस्‍ट साझा की।

Loading ...
Ankita Lokhande with Family
मुख्य बातें
  • लीलावती अस्‍पताल में भर्ती थे अंकिता लोखंडे के पिता
  • पूरी तरह ठीकर होकर लौटे तो अंकिता ने जताई खुशी
  • सोशल मीडिया पर पोस्‍ट लिखकर साझा की कई तस्‍वीरें

टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली अदाकारा अंकिता लोखंडे के प‍िता अस्‍पताल से ठीक होकर घर लौट आए हैं। इस मौके पर अंकिता ने खुशी जताई और इंस्‍टा पर भावुक पोस्‍ट साझा की। अंकिता ने अपनी पोस्ट में पिता की देखभाल करने के लिए अस्पताल के कर्मचारियों और डॉक्टरों को धन्यवाद दिया है। साथ ही दुआओं के लिए फैंस का भी शुक्रिया अदा किया है। पोस्‍ट के साथ शेयर की गई तस्‍वीर में अंकिता लोखंडे माता-पिता के बीच में नजर आ रही हैं। 

अंकिता लोखंडे ने लिखा, "पापा अस्पताल से वापस आ गए हैं। आप और आपकी अच्छी सेहत के अलावा और कोई चीज मुझे इतनी खुशी नहीं देती। मैं बिना किसी भी शर्त के आपका ख्याल रखने का वादा करती हूं।"

अंकिता ने कुछ समय पहले इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने पिता की फोटो शेयर की थी जिसमें वो अस्पताल के बेड पर नजर आए थे। इसे शेयर कर एक्ट्रेस ने उनके जल्द ठीक होने की कामना करते हुए लिखा था, 'जल्द ठीक हो जाओ पापा। मैं आज जो भी हूं, आपके कारण हूं। मुझे आपकी बेटी होने पर गर्व है। आप जल्दी ठीक होकर घर आइए।' मालूम हो कि अंकिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं। 

बता दें कि अंकिता ने साल 2009 में एकता कपूर के शो पवित्र रिश्ता में काम करना शुरू किया था और शो में अर्चना का रोल प्ले किया था। शो में अंकिता को बहुत पसंद किया गया था और उन्होंने अपनी पहचान बनाई थी। शो में वो सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट थीं। इसके बाद अंकिता ने कॉमेडी सर्कस, एक थी नायका व झलक दिखला जा में नजर आईं। अब अंकिता ने बॉलीवुड में भी कदम रख लिया है। वो कंगना रनौत के साथ फिल्म मणिकर्णिका में नजर आईं और जल्द ही फिल्म बागी 3 में भी दिखेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।