लाइव टीवी

अंकिता लोखंडे की बैचलरेट पार्टी की तस्वीरें आईं सामने, शॉर्ट ड्रेस में दिखा एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज

Updated Nov 17, 2021 | 08:32 IST

पवित्र रिश्ता की एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने मुंबई में अपने खास दोस्तों को बैचेलरेट पार्टी दी। इस दौरान वो वाइन कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने दिखीं, जिसमें काफी खूबसूरत लग रही थीं।

Loading ...
Ankita Lokhande
मुख्य बातें
  • अंकिता लोखंडे ने मुंबई में दोस्तों को दी बैचेलरेट पार्टी।
  • पार्टी में दिखा अंकिता का ग्लैमरस अंदाज।
  • इस साल के अंत तक बॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी कर सकती हैं अंकिता।

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की शादी के भी चर्चे हैं। खबरें हैं कि वो इस साल अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग शादी कर सकती हैं। अब अंकिता ने मुंबई के एक रेस्टोरेंट में अपनी दोस्तों के लिए बैचेलरेट पार्टी रखी जिसकी तस्वीरें सामने आई हैं। इस दौरान अंकिता वाइन कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आईं जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थीं।

अंकिता की एक और तस्वीर सामने आई है जिसमें वो केक के साथ नजर आ रही हैं और उन्होंने 'ब्राइड टू बी' का सेश पहने हुए हैं और केक पर भी ब्राइड लिखा हुआ नजर आ रहा है। बता दें कि अंकिता की इस पार्ट में उनकी खास दोस्त अपर्णा दीक्षित और मृणालिनी त्यागी भी शामिल थीं। खबरों के मुताबिक अंकिता इस साल के अंत तक शादी कर लेंगी और शादी के फंक्शन 12 दिसंबर से लेकर 14 दिसंबर तक चलेंगे।

मुंबई में होगी शादी!

ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक अंकिता और विक्की की डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं होगी और दोनों मुंबई के 5-स्टार वेन्यू में ही शादी करेंगे। दरअसल कपल अपनी शादी के लिए ज्यादा ट्रैवल नहीं करना चाहता इसलिए शादी के लिए मुंबई को ही चुना गया है। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने अपने करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को सूचित कर दिया गया है तो वहीं शादी के कार्ड भी छपने शुरू हो गए हैं। 

'होने वाली दुल्हनिया' ने किया था ये पोस्ट

अंकिता ने भी शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर अपनी एंब्रॉयडरी वाली 'ब्राइड टू बी' यानी होने वाली दुल्हन की सैंडल की फोटो शेयर की थी।

लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं

मालूम हो कि अंकिता और विक्की पिछले करीब साढ़े तीन साल से रिलेशनशिप में हैं और दोनों का रिश्ता काफी अच्छा चल रहा है। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक- दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं साथ ही वो हमेशा एक- दूसरे का सपोर्ट करते रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।