लाइव टीवी

Anupama Serial 17 Nov 2021 Update: मामाजी ने छोड़ा शाह परिवार का घर, बापूजी ने तोड़े बा के साथ सारे रिश्ते, अनुपमा के फ्लैट से निकाला बाहर

Updated Nov 17, 2021 | 09:14 IST

Anupama Serial 17 Nov 2021 Episode: अनुपमा टीवी सीरियल में बापूजी अपमान के बाद सदमे में चले गए हैं। बा बापूजी को वापस लाने की कोशिश करेंगी। वहीं, वनराज वापस घर आएगा। जानिए क्या होगा अनुपमा में...

Loading ...
Anupama Serial Update
मुख्य बातें
  • अनुपमा में बा की बेइज्जती के बाद बापूजी टूट गए हैं।
  • बा बापूजी को वापस लेने के लिए अनुपमा के घर जाएगी।
  • बा के साथ अपने रिश्ते खत्म करेंगे बापूजी।

Anupama Serial 17 Nov 2021 Update. अनुपमा सीरियल में बा द्वारा की गई बेइज्जती किए जाने से बापूजी बुरी तरह से टूट गए हैं। अनुपमा ने अपने पिता की जिम्मेदारी उठा ली है। वहीं, दूसरी तरफ दिवाली के दिन बा के तमाशे से नाराज घरवाले उनसे दूर चले गए हैं। 

अनुपमा अपने बापूजी को लेकर अपने घर ले गई हैं। हालांकि, बापूजी अपने अपमान से सदमे में चले गए हैं। वह आधी रात को बिल्डिंग के बाहर जाते हैं और गार्ड से पूछते हैं कि उन्हें यहां पर सिक्युरिटी गार्ड की नौकरी मिल सकती है। ये देखकर अनुपमा और अनुज कपाड़िया परेशान हो जाते हैं। दूसरी तरफ बा भी गुस्से में बड़बड़ाने लगती हैं। किंजल बा को समझाने जाती है लेकिन, बा उसे भी डांटकर भगा देती हैं। 

मामाजी ने छोड़ा घर
दिवाली के अगले दिन नए साल के मौके पर घरवाले पूजा करते हैं। इस दौरान बा कहती है कि 50 साल से दोनों के बीच काफी झगड़े हुए हैं, वह वापस आ जाएंगे। तभी मामाजी आते हैं और कहते हैं कि वह घर छोड़कर जा रहे हैं। मामाजी रोते हुए कहते हैं कि भाई दूज पर वह टीका नहीं लगाएंगे। इसके अलावा राखी भी न बंधवाएंगे। बा ये सुनकर टूट जाती हैं। काव्या बा को भड़काती है कि ये सब अनुपमा ने किया है। अनुपमा ने ही मामाजी को भड़काया होगा। 

बापूजी ने तोड़ा बा से रिश्ता 
मामाजी के घर से जाने के बाद काव्या के पास वनराज का फोन आता है। वह बा से कहती हैं कि उन्हें वनराज के आने से पहले बापूजी को वापस लाना होगा। ऐसे में बा अब बापूजी को वापस लाने के लिए अनुपमा के घर जाएगी।

बापूजी बा के साथ घर जाने के लिए साफ मना कर देते हैं। बापूजी कहते हैं कि वह भी अकेले मरेंगे और बा भी अकेले ही मेरेंगी। दूसरी तरफ वनराज घर वापस आ जाता है। वनराज पारितोष से पूछता है कि उसके जाने के बाद किसी ने बापूजी से कुछ कहा था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।