लाइव टीवी

Ankita Lokhande Wedding Plan: अंकिता लोखंडे इस दिन विकी जैन से कर रहीं शादी! जानिए मेहंदी-संगीत समेत रस्मों की तारीख

Updated Nov 28, 2021 | 20:40 IST

Ankita Lokhande Vicky Jain Wedding Date: रिपोर्ट्स के अनुसार अंकिता लोखंडे की शादी की तारीखें सामने आ चुकी हैं। यहां जानिए संगीत-मेहंदी, रस्मों और रिसेप्शन की डेट्स।

Loading ...
अंकिता लोखंडे और विकास जैन
मुख्य बातें
  • अंकिता लोखंडे आखिरकार बॉयफ्रेंड विकी जैन से कर रहीं शादी।
  • एक्ट्रेस के दोस्तों को भेजा जा रहा है निमंत्रण।
  • 12 दिसंबर को होगा एक्ट्रेस का मेहंदी समारोह।

मुंबई: अंकिता लोखंडे अगले महीने अपने बॉयफ्रेंड विकास जैन के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। अब रिपोर्ट्स के हवाले से उनकी शादी के कुछ खास विवरण सामने आए हैं। यह कपल 14 दिसंबर को विवाह बंधन में बंध जाएगा। तीन दिन तक चलने वाला यह रिश्ता शादी से पहले की रस्मों से परिपूर्ण होगा।

जोड़े के एक करीबी सूत्र ने बताया, 'शादी का निमंत्रण उनके प्रियजनों के साथ साझा कर दिया गया है। मेहंदी समारोह 12 दिसंबर को होगा और उसके बाद शाम को उनकी सगाई होगी। 13 दिसंबर को कपल की हल्दी सेरेमनी होगी और शाम को संगीत होगा। शादी अगले दिन सुबह होगी और शाम को रिसेप्शन होगा।'

अभिनेत्री ने सभी रीति-रिवाजों के विषयों पर सावधानीपूर्वक काम किया है। स्रोत ने खुलासा किया, 'जहां मेहंदी की थीम उज्ज्वल पॉप और जीवंत पोशाक है, सगाई सभी ग्लिट्ज और ग्लैम होगी। हल्दी समारोह एक पीले रंग की थीम वाला उत्सव होगा और संगीत इंडो-वेस्टर्न होगा।'

अंकिता और विक्की पिछले साढ़े तीन साल से स्थिर चल रहे हैं। इस कपल ने हमेशा मुश्किल समय में एक-दूसरे का साथ दिया है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने रोमांटिक पलों की झलकियां शेयर करती रहती हैं। जब विक्की ने उन्हें एक-दूसरे के खास दिनों, रोमांटिक ट्रिप और अब अपनी शादी की तैयारियों का जश्न मनाने का प्रस्ताव दिया, तब से अंकिता अपने प्रशंसकों को अपडेट रख रही हैं।

इससे पहले आई रिपोर्ट्स के अनुसार, अंकिता मुंबई में ही शादी करेंगी। दोनों की शादी मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में होगी। दरअसल कपल अपनी शादी के लिए ज्यादा ट्रैवल नहीं करना चाहता है। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने अपने करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को सूचित कर दिया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।