लाइव टीवी

TKSS पर खुली Kapil Sharma की पत्नी Ginni Chatrath की पोल, कॉमेडियन की मां ने कहा 'बहू घर पर बैठने नहीं देती'

Updated Nov 28, 2021 | 20:09 IST

Kapil Sharma's Mother Shocking Revelation: कॉमेडियन कपिल शर्मा की मां ने हाल ही में यह खुलासा किया कि उनकी बहू गिन्नी चतरथ की वजह से उन्हें कपिल शर्मा के शो पर आना पड़ता है। 

Loading ...
द कपिल शर्मा शो 3
मुख्य बातें
  • कपिल शर्मा के शो पर अक्सर आती हैं कॉमेडियन की मां।
  • कपिल शर्मा की मां ने शो पर किया बड़ा खुलासा।
  • बहू की वजह से शो पर आती हैं कपिल की मां।

Kapil Sharma Mother Said Her Bahu Sends Her To The Shoot: द कपिल शर्मा शो 3 (The Kapil Sharma Show 3) के लेटेस्ट एपिसोड में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) को देखा गया। रोजाना की तरह द कपिल शर्मा शो का यह एपिसोड भी बहुत धमाकेदार था। कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के पंच लाइन पर अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह हंसते-हंसते लोटपोट हो गए। वहीं, इन दोनों कलाकारों ने इस शो पर खूब मस्ती की। लेकिन सबसे ज्यादा मजा तो तब आया जब कपिल शर्मा की मां ने अपनी बहू गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) की पोल खोली। कपिल शर्मा ने कहा कि उनकी मां हमेशा उनसे शादी करने के लिए कहा करती थीं। लेकिन अब जब उनकी शादी हो गई है तो वह अपनी बहू गिन्नी चतरथ के साथ बैठने की जगह उनके शो पर आ जाती हैं। कपिल शर्मा की यह बात सुनकर उनकी मां ने भी अपनी बहू गिन्नी चतरथ की पोल खोल दी जिसके बाद सभी हंसने लग गए।

कपिल शर्मा की मां ने खोली अपनी बहू की पोल 

कपिल शर्मा की मां ने कहा कि, 'बहू मुझे बैठने नहीं देती, मैं क्या करूं?" इतना सुनते ही ऑडियंस हंसने लग गई। जिसके बाद कपिल शर्मा की मां ने कहा कि 'वो कहती जल्दी जाओ शो पे। वो जल्दी सूट निकाल देती है, पहले ही। ऐसे ही करदी आ।" कपिल शर्मा की मां की यह बात सुनकर वहां मौजूद हर कोई हंसने लग गया। जिसके बाद कपिल शर्मा ने बताया कि जब वह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के शो कौन बनेगा करोड़पति 13 (Kaun Banega Crorepati 13) पर गए थे तब बिग बी ने उनकी मां से यह पूछा था कि उन्होंने क्या खाकर कपिल शर्मा को जन्म दिया है। तब उनकी मां ने कहा था दाल फुल्का। 

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ कॉलेज में दोस्त बने थे। लेकिन बाद में कपिल शर्मा काम की वजह से मुंबई आ गए थे। वर्ष 2018 में इन दोनों ने पंजाब के जालंधर शहर में शादी रचाई थी। अब इस मशहूर कपल के दो बच्चे हैं। कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने अपने पहले बच्चे को जन्म 2019 में दिया था। उनकी बड़ी बेटी का नाम अनायरा है, वहीं उनके छोटे बेटे का नाम त्रिशान है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।