लाइव टीवी

अनुपमा: ऐश्वर्या-अभिषेक बच्चन के गाने पर अनुज कपाड़िया-अनुपमा की केमेस्ट्री, सीरियल फैंस का बनाया वीडियो वायरल

Updated Dec 26, 2021 | 23:31 IST

अनुपमा टीवी शो के फैंस ने गौरव खन्ना और रूपाली गांगुली उर्फ ​​अनुज और अनुपमा का अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या राय बच्चन के गाने 'अच्छी लगती हो' के साथ एक वीडियो बनाया है, जोकि सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Anupama Anuj kapadia Achchi Lagti Ho song
मुख्य बातें
  • ऐश्वर्या राय-अभिषेक बच्चन पर फिल्माया गया था 'अच्छी लगती हो' गाना
  • अनुज कपाड़िया और अनुपमा की केमेस्ट्री के साथ फैंस ने बनाया वीडियो
  • दिखाई रूपाली गांगुली संग गौरव खन्ना की परदे पर केमेस्ट्री

मुंबई: अनुपमा इस समय देश के प्रमुख टीवी शो में से एक है। इसमें रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, मदालसा शर्म और गौरव खन्ना मुख्य भूमिका में हैं। हाल ही में बेहद एक्ट्रेस अनेरी वजानी अनुज कपाड़िया की बहन के रूप में शो में शामिल हुईं। अनुपमा को अनुज से धीरे-धीरे प्यार हो रहा है और उसे अनुज के लिए अपनी भावनाओं का एहसास हो गया है।

अनुपमा और अनुज के रूप में रूपाली और गौरव की केमिस्ट्री पहले से ही शो के दर्शकों का दिल जीत रही है। इसे पढ़ते ही एक नया फैन एडिट ट्विटर पर वायरल हो रहा है।

अनुपमा और अनुज के एक फैन अकाउंट ने ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की फिल्म 'कुछ ना कहो' के गाने 'अच्छी लगती हो' गाने के साथ दोनो टीवी एक्टर्स एक म्यूजिक वीडियो एडिट करके शेयर किया है। अनुपमा सीरयल के फैंस को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और सोशल मीडिया पर वीडियो चर्चा में बना हुआ है।

Also Read: 5 खतरनाक इरादों के साथ अनुज के जीवन में लौटी मालविका, अनुपमा समेत वनराज पर गिरने वाली है गाज

गौरतलब है कि अनुपमा अब जैसे ही अनुज के साथ अपनी नई जिंदगी के सपने देख रही थी वैसे ही इस टीवी सीरियल में मालविका की एंट्री हुई। अब अनुज और अनुपमा की लव स्टोरी आगे बढ़ने का नाम नहीं ले रही है।

मालविका के आने से ना ही सिर्फ अनुज और अनुपमा की लव स्टोरी पर फर्क पड़ा है बल्कि वनराज और काव्या के बीच दरार भी अब लंबी होती जा रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।