लाइव टीवी

Rupali Ganguly Home: बालकनी से किचन-लिविंग एरिया तक, अंदर से ऐसा दिखता है अनुपमा एक्ट्रेस रूपाली गांगुली का घर

Updated Apr 18, 2021 | 06:31 IST

Anupama Actress, Rupali Ganguly House Inside photos: रूपाली गांगुली के घर में लिविंग रूम के सामने ही ओपन किचन है। देखें अनुपमा के घर की कुछ इनसाइड तस्वीरें...

Loading ...
रुपाली गांगुली।
मुख्य बातें
  • टीवी शोज में अपनी एक्टिंग के दर्शकों का दिल जीतने के बाद रूपाली ने ब्रेक लिया था।
  • पिछले साल ही रूपाली गांगुली, राजन शाही के सीरियल अनुपमा के साथ लौटी हैं।
  • कम वक्त में ही रूपाली गांगुली ने टीवी पर अनुपमा के रूप में पहचान बना ली है।

अनुपमा अभिनेत्री रूपाली गांगुली इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों से ही एक बेहतरीन अदाकारा रही हैं। संजीवनी और साराभाई वर्सेस साराभाई जैसे टीवी शोज में अपनी एक्टिंग के दर्शकों का दिल जीतने के बाद रूपाली ने ब्रेक लिया था। पिछले साल ही रूपाली गांगुली, राजन शाही के सीरियल अनुपमा के साथ लौटी हैं। कम वक्त में ही रूपाली गांगुली ने टीवी पर अनुपमा के रूप में पहचान बना ली है। उनका शो आज सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले टेली शोज में से एक है। लेकिन, क्या आप जानते हैं कि ऑन-स्क्रीन किरदार अनुपमा की तरह ही रूपाली असल जिंदगी में भी उतनी ही सिंपल और प्यारी हैं।

अभिनेत्री रूपाली गांगुली अपने परिवार को साथ लेकर चलती हैं। अक्सर वो अपने परिवार की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिसमें उनके शानदार घर की भी झलक देखने को मिलती है। एक्ट्रेस का घर काफी खूबसूरत है और इसका इंटीरियर भी कमाल का है।

रूपाली गांगुली के घर को बहुत सारे लाइट रंगों के साथ डिजाइन किया गया है। अनुपमा अभिनेत्री ने अपने घर की दीवारों के लिए बेज और सफेद कलर चुना है। साथ ही पूरे एरिया में संगमरमर का फर्श है। घर में बहुत से पीसफुल कॉर्नर हैं, पौधों के साथ डेकोरेशन किया गया है। साथ ही रूपाली के घर में लिविंग रूम के सामने ही ओपन किचन है। देखें अनुपमा के घर की कुछ इनसाइड तस्वीरें...

रूपाली के घर में एक लिविंग एरिया है जहां एक सेंटर टेबल और कुछ आर्टिफैक्ट्स के साथ बड़े काउच हैं। इसके साथ ही एक बड़ा सा डायनिंग एरिया है जिसमें एक बड़े परिवार के लिए बैठने की अच्छी व्यवस्था है। 

रूपाली के घर की बालकनी से शानदार नजारा देखने को मिलता है। यहां से प्रकृति की सुंदरता को निहारा जा सकता हैं क्योंकि घर की बालकनी से पहाड़ और समुद्र दोनों दिखाई देते हैं। रूपाली ने इसे बहुत ही सिलेक्टिव पौधों के साथ सजाया है। यहां से सूर्यास्त और सूर्योदय का अद्भुत नजारा देखने को मिलता होगा। 

अभिनेत्री रूपाली के परिवार में सब एकसाथ रहते हैं। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट फैमिली तस्वीरों से भरा हुआ है। आपको बता दें, कुछ टाइम पहले रूपाली को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। हालांकि अब वो ठीक हैं और काम पर भी वापस लौट आई हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।