लाइव टीवी

अक्षय कुमार को राखी बांधते समय इमोशनल हुईं रुपाली गांगुली, बोलीं- अब ये रिश्ता कभी नहीं टूटेगा

Updated Aug 12, 2022 | 18:01 IST

'रविवार विद स्टार प्लस परिवार' में अक्षय कुमार रक्षाबंधन के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। हाल ही में शो का प्रोमो आउट हुआ है जिसमें अक्षय ने खुलासा किया कि आज से 30 साल पहले रुपाली गांगुली ने उन्हें राखी बांधती थी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Rupali Ganguly and Akshay Kumar
मुख्य बातें
  • 'रविवार विद स्टार प्लस परिवार' में इमोशनल हुईं रुपाली गांगुली
  • रुपाली गांगुली ने अक्षय कुमार को बांधी राखी
  • राखी बांधते समय रुपाली ने कहा- ये रिश्ता कभी नहीं टूटेगा

Rupali Ganguly ties rakhi to Akshay Kumar : स्टार प्लस के पॉपुलर शो फेस्टिवल स्पेशल प्रोग्राम 'रविवार विद स्टार प्लस परिवार' का प्रोमो आउट हुआ है। इस बार स्टार प्लस के सदस्यों के साथ अक्षय कुमार राखी त्योहार मनाने पहुंचे। स्टार प्लस ने शो का नया प्रोमो आउट किया है। प्रोमो में अक्षय स्टार प्लस के सदस्यों के साथ मस्ती करते नजर आते हैं। अनुपमा फेम रुपाली गांगुली अक्षय कुमार की राखी बहन हैं। दोनों कई सालों बाद इस बार 'रविवार विद स्टार प्लस परिवार' के सेट पर मिल रहे हैं।

प्रोमो में रुपाली अक्षय कुमार को राखी बांधते नजर आ रही हैं। वहीं, एक्टर रुपाली के पैर छूते हैं। अक्षय ने शो में खुलासा किया कि 30 साल पहले रुपाली उन्हें  राखी बांधती थी। एक्ट्रेस इस बात को सुनकर काफी इमोशन हो जाती है और कहती है मैं जब तक जिंदा रहूंगी, तब तक हर साल राखी बांधूगी। हमारे बीच कुछ नहीं बदला है। आपका और मेरा रिश्ता अटूट है। अक्षय कुमार अपनी फिल्म रक्षाबंधन के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। शो में अक्षय अपनी ऑन स्क्रीन बहनों के साथ नजर आए। प्रोमो में टीवी के सितारें अलग-अलग गानों पर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं। वहीं, रुपाली व्हाइट कलर की अनारकली ड्रेस में नजर आ रही हैं।

रुपाली गांगुली इन दिनों अनुपमा शो में लीड रोल प्ले कर रही हैं। अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन राखी के दिन रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय की चार बहन है और शपथ लेते है कि तब तक शादी नहीं करेंगे जब तक उनकी चारों बहनों की शादी नहीं हो जाती है। फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 8 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। इससे पहले अक्षय कुमार सुपरस्टार सिंगर 2 शो में नजर आए थे। शो पर अक्षय कुमार को अपनी बहन अल्का भाटिया का वीडियो मैसेज मिला था। जिसे सुनने के बाद एक्टर काफी भावुक हो जाते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।