लाइव टीवी

Anupamaa Spolier : अनुज को बचाने के लिए किस हद तक जाएगी अनुपमा, अगले हफ्ते शो में दिखेगा ये बड़ा मोड़

Updated Aug 12, 2022 | 20:26 IST

Anupamaa Spolier : अनुपमा में इस हफ्ते फैंस को नए ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलने वाले है। एक तरह जहां अनुज का एक्सीडेंट हो गया है तो वहीं वनराज अनुपमा को बताएगा कि उसी ने अनुज को धक्का दिया था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
anupama spolier
मुख्य बातें
  • अनुपमा में दिखने वाला इमोशनल ट्रैक
  • जानिए अनुज की जान बचाने के लिए किस हद तक जाएगी अनुपमा
  • अनुज को पहाड़ियों से वनराज ने धक्का दिया था

Anupamaa Spolier :  टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो अनुपमा में काफी इमोशनल ट्रैक चल रहा है। शो में अगले हफ्ते देखने को मिलेगा कई ट्विस्ट और टर्न्स। रंजन शाही के ट्रेडिंग शो अनुपमा में अनुज और वनराज के एक्सडेंट हो गया है। दोनों को हालत नाजुक हैं। अनुपमा इस खबर को जानकर पूरी तरह से टूट जाती है। एक तरफ जहां वनराज अनुपमा को बताता है कि उसी ने अनुज को धक्का दिया था। ये बात जानकर अनुपमा हैरान हो जाती है। उसे कुछ समझ नहीं आता है कि वो आगे क्या करे। वहीं, दूसरी तरफ अनुज की हालत बहुत खराब हो रही है। डॉक्टर्स उसे बचाने के लिए पूरी कोशिश करते हैं।

क्या अनुपमा अनुज की ब्रेन सर्जरी के लिए होगी तैयार

डॉक्टर्स अनुपमा से कहते हैं कि अनुज के सिर में चोट आने की वजह से खून जम गया है। ऐसे में अनुज को बचाने के लिए ब्रेन सर्जरी करनी होगी। इस सर्जरी में अनुज की जान को भी खतरा हो सकता है। आपके पास 2 घंटे है।अनपुमा डॉक्टर्स से रिस्क को लेकर सवाल पूछती है और सर्जरी शुरू करने के लिए कहती है। क्या अनुपमा का ये फैसला ले लेगा अनुज की जान।

ये भी पढ़ें - Raju Srivastava Health Update: वेंटिलेटर पर हैं राजू श्रीवास्तव, कॉमेडियन की बेटी बोलीं- हम सब उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं

अनुपमा एक तरफ जहां जो उलझनों में फंसी होगी। वहीं, आधिक और अंकुश अनुज के खिलाफ साजिश रचते नजर आएंगे। दोनों किसी भी तरह से अनुज को ठीक नहीं होने देने का प्लान बनाते है। इसके अलावा बा भी अनुपमा से वनराज को जेल नहीं भेजने के लिए कहती है। अनुज को बचाने के लिए अनुपमा किस हद तक जाती है इसके लिए आपको अभी थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।