लाइव टीवी

Anupama Serial 15 Nov 2021 Update: अनुज कपाड़िया ने नहीं भरी अनुपमा की मांग, बा ने उगला बापूजी के खिलाफ जहर

Updated Nov 15, 2021 | 10:16 IST

Anupama Serial Written Update 15 Nov 2021: अनुपमा सीरियल में शाह परिवार के सदस्यों के बीच दूरियां बढ़ती जा रही है। बा और बापूजी के रिश्तों में दरार आ गई है। जानिए क्या होगा आज के एपिसोड में...

Loading ...
Anupama Serial Update
मुख्य बातें
  • अनुपमा में बा ने पार की सारी हदें।
  • बा और बापूजी के रिश्ते में आई दरार।
  • बा बनीं शाह परिवार के घर की नई मालकिन।

मुंबई. अनुपमा सीरियल में शाह परिवार में पड़ी दरार गहराती जा रही है। अनुपमा और अनुज कपाड़िया के रिश्ते से शाह परिवार पहले ही बिखर गया है। वहीं, अब बापूजी और बा के रास्ते भी अलग हो गए हैं। बा ने खुद को घर की नई मालकिन बन गई हैं।

दिवाली के मौके पर घर में पूजा होने के बाद बापूजी समेत सभी लोग अनुपमा में डांस अकादमी जाते हैं। वहीं, बा, पारितोष और बापूजी के साथ कैफे जाती हैं, जहां पर वह अपने परिवारवालों को दिवाली मनाते हुए देखती हैं। बा इसके बाद अनुज और अनुपमा के सामने सिंदूर रखती हैं। बा कहती है कि अनुपमा और अनुज शादी कर लें। अनुज गुस्से में आकर एक चुटकी सिंदूर उठाता है और अनुपमा की मांग भरने के बजाए तिलक लगाता है। 

बा और बापूजी की हुई लड़ाई
बा का तमाशा देखकर बापूजी गुस्से में उसके हाथ से सिंदूर फेंक देते हैं। गुस्से में वह कहते हैं कि वह उनके कारखाने से बाहर चली जाए। गुस्से में बा कहती है कि उन्होंने गरीबी के अलावा उन्हें जिंदगी में दिखाया क्या है। वह 400 रुपए में पूरा घर चलाया करती थी। वनराज को 14 साल की उम्र में ही नौकरी करनी पड़ी थी। अनुपमा उनकी पसंद नहीं थी फिर भी उनके बेटे की शादी उससे की गई। 

बापूजी को अपने साथ रखेगी अनुपमा
बा यहां पर नहीं रुकती है वह अपने पति पर ताना मारती है कि वनराज के कारण उनकी बेटी की शादी हुई। वनराज नहीं होता तो वह भीख मांगते। इसके बाद लीला खुद को घर की नई मालकिन कहती है। बापूजी अपनी पत्नी की बात सुनकर होश खो बैठते हैं।
 अनुपमा कहती हैं कि वह अपने बापूजी को अपने साथ रखती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक काव्या ने वनराज की अनुपस्थिति का फायदा उठाने का फैसला किया और शाह हाउस को अपने कब्जे में ले लिया है। अब काव्या एक चौंकाने वाला कदम उठाएगी और शाह परिवार का घर बेच देगी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।