लाइव टीवी

बीच सड़क पर Devika संग डांस करती दिखी Anupamaa, Anuj Kapadia को देख शर्म से हुई पानी-पानी 

Updated Nov 15, 2021 | 10:15 IST

Anupamaa Dance Video: सोशल मीडिया पर अनुपमा सीरियल फेम रूपाली गांगुली का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें अदाकारा 'चढ़ती जवानी' गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
रूपाली गांगुली
मुख्य बातें
  • अनुपमा सीरियल में अनुपमा का किरदार निभाती हैं रूपाली गांगुली।
  • बीच सड़क पर अपनी दोस्त देविका के साथ डांस करती नजर आई अनुपमा।
  • अनुज को देखकर अनुपमा हुई शर्म से पानी पानी।

Anupamaa Viral Dance Video: छोटे पर्दे की जानी-मानी अदाकारा रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) अपने फैंस का दिल जीतने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं। अपनी जबरदस्त एक्टिंग की वजह से वह हर पल सुर्खियों में छाई रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी अनुपमा (Anupamaa) सीरियल की मुख्य अदाकारा रूपाली गांगुली की तस्वीरें और वीडियोज वायरल होती रहती हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर रूपाली गांगुली और अनुपमा का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी ऑन स्क्रीन दोस्त देविका (Devika) के साथ चढ़ती जवानी गाने पर जमकर ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स का ढेर सारा प्यार मिल रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अनुपमा का वीडियो

रूपाली गांगुली उर्फ अनुपमा अपने को-स्टार के साथ अक्सर अनुपमा सीरियल के सेट पर मस्ती करती हुई नजर आती हैं। ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें रूपाली गांगुली अपनी ऑन स्क्रीन दोस्त देविका के साथ चढ़ती जवानी गाने पर डांस कर रही हैं। दोनों के जबरजस्त ठुमके दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। बाल दिवस के मौके पर अनुपमा ने यह वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करने के साथ अनुपमा ने बताया है कि वह जब भी अपने को-स्टार के साथ मिलती हैं तो उनकी बचकानी हरकतें बाहर आ जाती हैं। 

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अनुपमा अपनी दोस्त देविका के साथ चढ़ती जवानी गाने पर जमकर ठुमके लगा रही है। यह दोनों डांस कर ही रही होती हैं कि तभी अनुज वहां आ जाते हैं जिन्हें देखकर अनुपमा शर्मा जाती है। अनुज को देखते ही अनुपमा पानी-पानी हो जाती है। वहीं, देविका दोनों के साथ जमकर ठुमके लगाती है। रूपाली गांगुली के इस वीडियो पर फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।