लाइव टीवी

Anupama Serial Update 27 Nov 2021: घर में सेलिब्रेट होगा बा और बापूजी की 50वीं एनिवर्सरी, दोबारा शादी करवाएगा शाह परिवार

Updated Nov 27, 2021 | 10:10 IST

Anupama TV Serial 27 Nov 2021 Update: टीवी सीरियल अनुपमा में अनुज कपाड़िया और अनुपमा धीरे-धीरे करीब आ रहे हैं। वहीं, काव्या और वनराज के रिश्ते में आई दरार। जानिए क्या हुआ आज अनुपमा सीरियल में...

Loading ...
Anupama Serial Update
मुख्य बातें
  • अनुज कपाड़िया और अनुपमा धीरे-धीरे आ रहे हैं करीब।
  • पारितोष और किंजल के बीच हुआ झगड़ा।
  • 50वीं सालगिरह पर शाह परिवार दोबारा करवाएगा बा और बापूजी की शादी

Anupama Serial Update 27 Nov Update: अनुपमा सीरियल में अनुज कपाड़िया और अनुपमा की लव स्टोरी धीरे-धीरे आगे बढ़ ही है। बापूजी के कहने के बाद अब अनुपमा भी अनुज कपाड़िया का ख्याल रखने की कोशिश कर रही हैं। वहीं, दूसरी तरफ वनराज एक बार अपनी खोई हुई इज्जत को वापस पाने की कोशिश कर रहा है। 

वनराज काव्या को इग्नोर करता है। वहीं, दूसरी तरफ अनुज और अनुपमा कैफे में बैठकर अपने होटल को लेकर आइडिया डिस्कस करते हैं। दरअसल अनुपमा मेन्यू और डिश नहीं पहचान पाती हैं। इस दौरान अनुपमा कहती हैं कि उनके आने वाले रेस्टोरेंट में महिलाओं के लिए भी एक खास डिश होनी चाहिए। इसके अलावा महिलाओं के लिए एक मेन्यू भी होना बहुत जरूरी है। 

पारितोष-किंजल के बीच हुआ झगड़ा
पारितोष और किंजल के बीच झगड़ा होता है। पारितोष किंजल से पेंटहाउस चलने के लिए कहता है। वहीं, किंजल कहती हैं कि वह अब तोषू पर भरोसा नहीं कर सकता। जो अपनी मां के लिए गंदा बोल सकता है वह उसकी इज्जत क्या करेगा। अनुपमा और अनुज कपाड़िया कैफे में मिल्कशेक ऑर्डर करते हैं। तभी पाखी की पीटीएम के लिए कॉल आता है। अनुज अपना मिल्कशेख छोड़कर अनुपमा के साथ चले जाता है। 

घरवाले मनाएंगे बा-बापूजी की 50वीं एनिवर्सरी
देविका अनुपमा को समझाती है कि उसे भी अब अनुज से प्यार होने लगा है। इसी कारण से अब वह इसकी फिक्र करने लगी हैं। अनुपमा हालांकि, देविका से कहती है कि अनुज केवल उसका दोस्त है। घरवाले 50वीं सालगिरह के मौके पर बा और बापूजी की दोबारा शादी करवाने जा रहे हैं। 

काव्या कहती हैं कि घर में जो भी होगा उसमें मेरी भी मर्जी शामिल होनी चाहिए। गुस्से में वनराज काव्या से कहता है कि अगर तुम कहती हो तो मां-बापूजी को लेकर कही दूसरी जगह चला जाऊं।       
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।