लाइव टीवी

Anupamaa 5 Huge Twist: बा को आएगा हार्ट अटैक तो काव्या लेगी बड़ा रिवेंज, किंजल और तोशु का तलाक सहित अनुपमा में आएंगे 5 ट्विस्ट

Updated Nov 27, 2021 | 11:50 IST

Anupamaa 5 big Twist Star Plus Serial| शाह परिवार को सड़क पर लाने के लिए काव्या लेगी बड़ा रिवेंज तो पाखी बनेगी छोटी अनुपमा। जानें सीरियल में आने वाले हैं 5 अहम मोड़...

Loading ...
अनुपमा टीवी सीरियल।
मुख्य बातें
  • शाह परिवार से काव्या लेगी बड़ा रिवेंज
  • किंजल और तोशु का होगा तलाक!
  • जानें सीरियल में आने वाले हैं 5 अहम मोड़

लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा के आने वाले एपिसोड में हाई वोल्टेज ड्रामा दिखाया जाएगा। अनुज और अनुपमा के प्यार की शुरुआत हो चुकी है। जहां एक तरफ अनुपमा की जिंदगी में खुशियों ने दस्तक दी है तो वहीं दूसरी ओर शाह परिवार अपने किए का फल भुगत रहा है। बा और वनराज को काव्या द्वारा उनके कर्मों का फल मिल रहा है। अब कहानी में कुछ और बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं जो इसे पहले से भी कई ज्यादा दिलचस्प बना देंगे। जानें सीरियल अनुपमा में आने वाले हैं 5 अहम मोड़...

किंजल और तोशु का होगा तलाक!
अनुपमा शो के आगामी ट्रैक में तलाक का एकबार फिर से बड़ा ड्रामा दिखने वाला है। तोशू के व्यवहार से किंजल नाराज है और वो उसे नजरअंदाज करने लगी है। तोशू, किंजल को उससे दूर रहने के लिए ताना मारता है, जबकि किंजल उससे कहती है कि वह उससे नाराज है कि वह नौकरी की तलाश करने के बजाय घर पर बैठकर फिल्में देख रहा है। तोशू, किंजल से पूछता है कि क्या वह उसके साथ रहकर खुश है? जिस पर किंजल कहती है कि अगर वह उसके लिए पेंटहाउस छोड़ देगा और वहां से बाहर नहीं निकलता तो उसे खुशी होगी। तभी तोशु गुस्से में पूछेगा कि क्या वह उसके साथ रहना चाहती है तब किंजल गुस्से में मना कर देगी। तोशू, किंजल की बातों से भड़क जाएगा और वह किंजल से अलग होने का फैसला करता है। कहीं ना कहीं ये झगड़ा किंजल और तोशु को तलाक की ओर ले जाने वाला है।

काव्या को आएगा पैनिक अटैक?
पहले देखा गया था कि काव्या शाह हाउस की मालकिन बन गई हैं और वह घर पर राज कर रही है। वनराज, काव्या से बहुत परेशान है जो उसने, उसके परिवार के साथ किया है। वनराज इस बार काव्या को माफ नहीं करने वाला है। वनराज फिर से उसके लिए पुराना वनराज शाह बनने के लिए तैयार है। जब अनुपमा, बा-बापूजी की 50वीं शादी की सालगिरह पर सेलिब्रेशन का प्लान बनाती है तो वनराज, पाखी, समर, पारितोष और किंजल खुशी-खुशी काव्या के बिना प्लान बना लेंगे। लेकिन काव्या सब कुछ सुन लेगी और बाद में अपने बेडरूम में वनराज पर गुस्सा निकालेगी। काव्या चाहती है कि वनराज और उसका परिवार कुछ भी करने से पहले उसकी अनुमति ले। यहीं वनराज, काव्या को अपना पुराना पति वाला अवतार दिखाएगा और अपने दुष्ट स्वभाव को उस पर थोपेगा जैसे वह अनुपमा के साथ करता था। अनुपमा को वनराज का यह अवतार देखकर पैनिक अटैक आते थे। अब काव्या को भी इस रूप को देखकर पैनिक अटैक आएंगे। काव्या कैसे करेगी वनराज का सामना ये देखना होगा।

काव्या लेगी बड़ा रिवेंज
शाह हाउस में बा और बापूजी की सालगिरह मनाने से इनकार करने पर वनराज, काव्या पर हमला करता है। वनराज का गुस्सा देखकर काव्या चौंक जाती है और बदला लेने के लिए वह शाह परिवार की खुशियों को बर्बाद करने की योजना बनाएगी। काव्या शाह हाउस को बेचने के लिए एक चौंकाने वाला कदम उठाएगी। आगामी ट्रैक में बा और बापूजी की सालगिरह का ट्विस्ट देखने को मिलेगा जहां काव्या समेत पूरा परिवार जश्न मनाने के लिए इकट्ठा होगा। दूसरी ओर, काव्या भी शाह परिवार को सड़क पर लाने के लिए घर को सेल पर लगा देगी। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि अनुपमा शाह परिवार को इस बड़ी मुसीबत से कैसे बचाती हैं।

बा को आएगा हार्ट अटैक
'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि सब कुछ भूलकर शाह परिवार एक साथ आकर एक बार फिर जश्न मनाएगा। परिवार के सदस्य मिलकर बाबूजी और बा की 50वीं शादी की सालगिरह मनाएंगे। इस दौरान शाह परिवार, अनुपमा और अनुज कपाड़िया साथ में खूब मस्ती-मजाक करेगा। इस मस्ती को मातम में बदलने में भी देर नहीं लगेगी। सामने आ रही जानकारी के मुताबिक इस सेलिब्रेशन के दौरान ही बा को हार्ट अटैक आ जाएगा। शाह परिवार में बा एकमात्र व्यक्ति हैं जिनकी डांट से अनुपमा को राहत मिलती है। ऐसे में बा को इस हालत में देखकर अनुपमा बुरी तरह टूट जाएंगी।

पाखी बनेगी छोटी अनुपमा
पहले देखा गया था कि भाई दूज के मौके पर अनुपमा नहीं होती, जिससे पूरा शाह परिवार परेशान हो जाता है। वनराज भी परेशान है क्योंकि पहली बार डॉली उत्सव मनाने के लिए घर नहीं आएगी। हालांकि, पाखी पूरी तरह से तैयार रहती है क्योंकि उसे घर के सभी पुरुषों को टीका करना है और इसलिए वह पूरी तरह से तैयार और उत्साहित है। सभी को दुखी और परेशान देखकर पाखी अनुपमा को याद करती है कि कैसे वह गाना गाती थी और पूरे परिवार को एक साथ लाती थी। पाखी इस प्रकार छोटी अनुपमा बनेगी और वो पूरे शाह परिवार को एक साथ इकट्ठा करेगी। वनराज, बा, बापूजी, समर, परितोष, किंजल एक साथ पाखी को छोटी अनुपमा को बदलते देखकर और उस गर्व महसूस करेंगे। अब पाखी भी धीरे-धीरे अपनी जिम्मेदारी समझने लगी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।