लाइव टीवी

Anupama Serial: अनुपमा के फैंस के लिए बुरी खबर! रातों-रात 'समर' पारस कलनावत की शो से हुई छुट्टी

Updated Jul 26, 2022 | 22:19 IST

Anupama Serial: टीवी सीरियल अनुपमा के समर यानी पारस कलनावत की शो से रातों-रात छुट्टी हो गई है। पारस पर शो का कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने का आरोप है। जानिए अनुपमा से जुड़ी ये बड़ी खबर...

Loading ...
Paras Kalnawat
मुख्य बातें
  • टीवी सीरियल अनुपमा से हुई समर पारस कलनावत की छुट्टी।
  • कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने पर मिली पारस कलनावत को सजा।
  • झलक दिखलाजा 10 में नजर आ सकते हैं पारस कलनावत।

Anupama actor Paras Kalnawat: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा के फैंस के लिए बुरी खबर है। सीरियल में अनुपमा के लाडले समर का किरदार निभाने वाले एक्टर पारस कलनावत की शो से छुट्टी हो गई है। अनुपमा के डायरेक्टर राजन शाही ने खुद इसकी पुष्टि की है। पारस पर आरोप है कि उन्होंने शो के कॉन्ट्रैक्ट को तोड़ा है। पारस ने चैनल को बिना बताए दूसरे चैनल के शो को साइन कर लिया है। इसके बाद मेकर्स को ये फैसला लेना पड़ा है। आपको बता दें कि पारस शुरुआत यानी साल 2020 से इस सीरियल से जुड़े हुए हैं।

प्रोडक्शन हाउस द्वारा जारी बयान के मुताबिक अनुपमा सीरियल (Anupama Serial) का प्रोडक्शन हाउस डायरेक्टर कट और प्रोड्यूसर राजन शाही  कभी किसी एक्टर के करियर की ग्रोथ को नहीं रोकते हैं। पारस कलनावत (Paras Kalnawat) को भी इससे पहले कई दूसरे प्रोजेक्ट्स में मौका मिला है। इसके लिए प्रोडक्शन हाउस ने कई बार एडजस्ट किया । हालांकि, वह हर बार प्रोडक्शन हाउस की सहमति भी लेते थे। शो के मेकर राजन शाही ने कहा, 'बतौर प्रोडक्शन हाउस हम कॉन्ट्रैक्ट के उल्लंघन को किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं।'

Also Read: अनु की वजह से अनुपमा को वनराज ने सुनाई खरी-खोटी, अधिक के प्लान में फंस जाएगी पाखी?

झलक दिखलाजा 10 में आ सकते हैं नजर
राजन शाही ने कहा, 'हमने पारस की बतौर एक्टर सारी सेवाओं को तत्काल प्रभाव से रद्द कर दिया गया है। हम उनके अच्छे भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं।' मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पारस कलनावत कलर्स चैनल के रिएलिटी शो झलक दिखलाजा के 10वें सीजन (Jhalak Dikkhla Jaa 10) में नजर आ सकते हैं। हालांकि, एक्टर ने फिलहाल इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। पारस कलनावत शो के पहले एपिसोड से ही जुड़े हुए हैं। सीरियल में उनका किरदार समर एक आज्ञाकारी बेटा है, जो हर परिस्थिति में अपनी मम्मी को सपोर्ट करता है। मां-बेटे की केमेस्ट्री को फैंस काफी पसंद करते हैं। 

पारस कलनावत के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2017 में टीवी सीरियल 'मेरी दुर्गा' से डेब्यू किया था। इस सीरियल में उनके साथ उर्फी जावेद भी नजर आई थीं। सीरियल में उन्होंने संजय अहलावत का रोल निभाया था। इसके बाद वह मरियम खान, रिपोर्टिंग लाइव, ऐ जिंदगी, कौन हैं? और लाल इश्क जैसे शो में नजर आ चुके हैं। साल 2019 में उन्होंने वेब सीरीज दिल ही तो है के दूसरे सीजन से अपना डिजिटल डेब्यू किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।