लाइव टीवी

अनुज ने कहा अनुपमा टीवी शो को अलविदा? गौरव खन्ना से पहले अपने सुपरहिट टीवी शोज को लात मार चुके हैं यह एक्टर्स

Updated Jul 26, 2022 | 22:26 IST

TV Actors Who Quit Their Show At The Peak: छोटे पर्दे के पापुलर टीवी सीरियल अनुपमा का एक प्रोमो जारी हुआ है जिसे देखने के बाद ऐसा लग रहा है जैसे अब इस शो को गौरव खन्ना क्विट करने वाले हैं। गौरव खन्ना से पहले ऐसे कई एक्टर्स हैं जिन्होंने अपने पॉपुलर टीवी शो को क्विट कर दिया था। ‌

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
TV Actors Who Exited Their Popular TV Shows At Peak
मुख्य बातें
  • अनुपमा टीवी सीरियल को क्विट कर सकते हैं गौरव खन्ना।
  • अपने सुपरहिट शो को शब्बीर अहलूवालिया ने भी कर दिया था क्विट।
  • टॉप शो इमली को गश्मीर महाजनी ने कह दिया था टाटा बाय बाय। 

Gaurav Khanna To Quit Anupamaa? TV Actors Who Exited Their Popular TV Shows At Peak: ना ही सिर्फ बॉलीवुड एक्टर्स बल्कि टीवी एक्टर्स भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग रखते हैं। छोटे पर्दे के ऐसे कई मशहूर कलाकार हैं जो बॉलीवुड एक्टर्स से ज्यादा फेमस हैं और उनसे ज्यादा कमाते हैं। यही वजह है कि आजकल बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी टीवी शोज करने के लिए तुरंत हां कर देते हैं। टीवी इंडस्ट्री के इतिहास में ऐसे कई टीवी सीरियल्स ऑन एयर हुए हैं जिन्होंने कई टीवी एक्टर्स के करियर पर चार चांद लगाया है। लेकिन कई बार ऐसा भी हुआ है जब अपने करियर की ऊंचाई पर टीवी एक्टर्स ने अपने पॉपुलर शो को अलविदा कह दिया था। कहा जा रहा है कि जल्द ही अनुपमा टीवी सीरियल को गौरव खन्ना क्विट करने वाले हैं। गौरव खन्ना से पहले कई टीवी एक्टर्स ने अपने पॉपुलर टीवी सीरियल्स को बीच में ही अलविदा कह दिया था। 

गौरव खन्ना (Gaurav Khanna)

अनुपमा टीवी सीरियल का एक प्रोमो जारी हुआ है जिसे देखने के बाद ऐसा लग रहा है मानो गौरव खन्ना अब जल्द ही इस टीवी सीरियल को अलविदा कहने वाले हैं। इस प्रोमो में देखा गया कि अनुज का फोटो फ्रेम नीचे गिर जाता है और उसके टुकड़े-टुकड़े हो जाते हैं। यह प्रोमो देखने के बाद फैंस को ऐसा लग रहा है जैसे अब जल्द ही इस टीवी सीरियल से अनुज का ट्रैक खत्म होने वाला है। फिलहाल, मेकर्स की तरफ से इसको लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

शब्बीर अहलूवालिया (Shabir Ahluwalia)

टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य में शब्बीर अहलूवालिया मुख्य भूमिका निभाते थे। उन्हें इस टीवी सीरियल में अभि के किरदार में देखा गया था। इस साल की शुरुआत में शब्बीर अहलूवालिया ने अपने इस टीवी सीरियल को अलविदा कह दिया था। कहा जा रहा था कि शब्बीर अपने किरदार से खुश नहीं हैं क्योंकि इस टीवी शो की कहानी को बस खींचा जा रहा था। इसलिए उन्होंने इसे क्विट करना सही समझा।

गश्मीर महाजनी (Gashmeer Mahajani)

छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी सीरियल्स में से एक इमली है जो इन दिनों खूब चर्चा में है। गश्मीर महाजनी जो इस टीवी शो में आदित्य का किरदार निभाते थे, ने यह कहा था कि इमली टीवी सीरियल एक अच्छा शो है लेकिन शुरुआत के 200 एपिसोड काफी अच्छे रहे क्योंकि उनमें काफी अच्छा कंटेंट था लेकिन बाद में उन्हें अपने किरदार को लेकर स्ट्रगल करना पड़ रहा था। उन्होंने यह कहा था कि इमली की तरह कई टीवी सीरियल्स की कहानी को खींचा जाता है क्योंकि मेकर्स उसमें इन्वेस्ट करते हैं और 200 एपिसोड्स के बाद यह टीवी शो फल देना शुरु कर देते हैं। लेकिन एक एक्टर आगे बढ़ना चाहता है और उसे दूसरे ऑप्शंस का भी ध्यान रखना पड़ता है।

आदिश वैद्य (Adish Vaidya)

जब गुम है किसी के प्यार में टीवी सीरियल टीआरपी की रेस में बेहतरीन प्रदर्शन कर रहा था तब आदिश वैद्य ने इस टीवी सीरियल को क्विट कर दिया था। गुम है किसी के प्यार में में मोहित का किरदार निभाने वाले आदिश ने यह कहा था कि वह इस टीवी सीरियल को क्विट इसलिए कर रहे हैं क्योंकि उनके किरदार में कोई ग्रोथ नहीं है। उन्होंने अपने किरदार में ग्रोथ देखने के लिए तकरीबन एक साल का इंतजार किया था लेकिन उन्हें कोई अच्छे संकेत नहीं मिले थे।

कांची सिंह (Kanchi Singh)

ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी सीरियल में कांची सिंह के किरदार को खूब पसंद किया गया था। लेकिन उन्होंने भी इस पॉपुलर टीवी शो को अलविदा कह दिया था, ऐसा इसीलिए क्योंकि उन्हें अपने किरदार में कोई स्कोप नजर नहीं आ रहा था। मेकर्स शो की कहानी सिर्फ नायरा और कार्तिक पर फोकस करना चाहते थे। उन्होंने कहा था कि इस शो में उनके किरदार को पूरी तरह से साइडलाइन कर दिया गया था।

मोहनीश बहल (Mohnish Bahl)

संजीवनी 2 टीवी सीरियल में मोहनीश बहल ट्रैक में अपने किरदार को लेकर क्लियर नहीं थे। वह अपने दर्शकों को नाराज नहीं करना चाहते थे इसीलिए उन्होंने शो को अलविदा कहने का फैसला ले लिया था। 

नैना सिंह (Naina Singh)

कुमकुम भाग्य टीवी सीरियल में नैना सिंह रिया के किरदार में नजर आई थीं। वह दूसरे मौकों की तलाश कर रही थीं इसीलिए उन्होंने इस टीवी शो को अलविदा कह दिया था। उन्होंने कहा था कि वह अब इस टीवी सीरियल में अपने किरदार से ज्यादा रिलेट नहीं कर पा रही थीं।

राजीव खंडेलवाल (Rajeev Khandelwal)

फैंस को तगड़ा झटका जब लगा था जब टीवी अभिनेता राजीव खंडेलवाल ने अपने पॉपुलर शो कहीं तो होगा को क्विट कर दिया था। टीवी एक्टर को ऐसा लग रहा था कि अब इस टीवी सीरियल में उनका किरदार काफी फीका पड़ रहा है, इसलिए उन्होंने शो को क्विट कर दिया था।

सौम्या टंडन (Saumya Tandon)

टीवी शो भाभी जी घर पर है में गोरी मैम का किरदार निभाने की वजह से सौम्या टंडन काफी पॉपुलर हो गई थीं। तकरीबन 5 साल तक यह किरदार निभाने के बाद अदाकारा काफी बोर हो गई थीं और नए मौकों की तलाश कर रही थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।