लाइव टीवी

Anupama Twist: क्या हो गई है अनुपमा और अनुज कपाड़िया की शादी? जानिए इन वायरल फोटोज की सच्चाई

Updated Nov 11, 2021 | 15:36 IST

Anupama Serial Viral Photos: अनुपमा टीवी सीरियल में अनुज और अनुपमा के रिश्ते में नया मोड़ आ गया है। वहीं, सोशल मीडिया पर इस कपल की कुछ फोटोज वायरल हो रहे हैं। जानिए इन फोटोज का सच....

Loading ...
Anupama Serial
मुख्य बातें
  • टीवी सीरियल अनुपमा में नए ट्विस्ट आ रहे हैं।
  • अनुज कपाड़िया ने अनुपमा से अपने दिल की बात कह दी है।
  • अनुज कपाड़िया और अनुपमा की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

मुंबई. टीवी सीरियल अनुपमा अपनी कहानी के कारण टीआरपी की लिस्ट में लगातार नंबर वन पर बना हुआ है। अनुपमा की कहानी ने दिलचस्प मोड़ ले लिया है। अनुज कपाड़िया ने अपने दिल की बात शाह परिवार के सामने कह दी है, जिसे अनुपमा ने भी सुन लिया है। अब सोशल मीडिया पर अनुपमा और अनुज कपाड़िया की एक फोटो वायरल हो रही है। 

फोटो में दिखाया गया है कि अनुज कपाड़िया अनुपमा की मांग में सिंदूर भर रहा है। वहीं, एक फोटो में अनुपमा और अनुज कपाड़िया दूल्हा और दुल्हन के जोड़े में नजर आ रहे हैं। फैंस दोनों की शादी की कई फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। हालांकि, ये सभी फोटो फेक है। हालांकि, फैंस सोशल मीडिया पर मेकर्स से लगातार अपील कर रहे हैं कि अनुज और अनुपमा की शादी कर दें। 

बापूजी करेंगे कन्यादान 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बापूजी को भी अनुज कपाड़िया और अनुपमा के रिश्ते की सच्चाई पता लगेगी। हालांकि, बापूजी इसके बावजूद अनुज और अनुपमा के रिश्ते के लिए अपना समर्थन देंगे। बापूजी अनुपमा से अनुज से शादी करने के लिए कहते हैं जो एक अच्छा इंसान है। बापूजी, अनुपमा के कन्यादान की रस्म भी करना चाहेंगे। जो उन्हें भावुक कर देगी। क्या अनुपमा, अनुज से शादी के लिए राजी होंगी? देखना दिलचस्प होगा।

अनुपमा ने मिलाया हाथ 
अनुपमा को सच पता चलने के बाद अनुज उसका सामने करने से डरता है। हालांकि, अगले दिन दोनों मिलते हैं तो अनुपमा अनुज की तरफ हाथ मिलाने के लिए हाथ बढ़ाती है। 

अनुपमा अनुज से कहती हैं कि उन्हें इतना प्यार करने के लिए शुक्रिया। अब देखना ये होगा कि अनुपमा को अनुज की सच्चाई पता चलने के बाद एक नए रिश्ते की शुरुआत होती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।