लाइव टीवी

Anupama Spoiler: किंजल के सामने अपनी नस काटेगा पारितोष? बेटे को सुसाइड करने से नहीं रोकेगी अनुपमा

Updated Sep 24, 2022 | 08:27 IST

Anupama upcoming Spoiler: टीवी सीरियल अनुपमा के शनिवार के एपिसोड में लीला अपनी परपोती आर्या से मिलने कपाड़िया हाउस जाएगी। वहीं, पारितोष यानी तोषू किंजल और अनुपमा के सामने सुसाइड की कोशिश करेगा।

Loading ...
Anupama Serial
मुख्य बातें
  • अनुपमा सीरियल में तोषू करेगा सुसाइड की कोशिश।
  • बेटे को सुसाइड करने से नहीं रोकेगी अनुपमा।
  • कपाड़िया हाउस में जबरदस्ती आएगा पारितोष।

Anupama Spoiler: टीवी सीरियल अनुपमा टीआरपी की लिस्ट में नंबर वन पर लगातार बना हुआ है। शो में इन दिनों पारितोष के एक्स्ट्रा मेरिटियल अफेयर का खुलासा होने के बाद किंजल अनुपमा के घर रहने के लिए आ गई हैं। वहीं, अपनी मां के खिलाफ  पारितोष उर्फ तोषू की नफरत बढ़ते जा रही है।  आज के एपिसोड में लीला अपने परपोती को देखने के लिए अनुपमा के घर जाएगी। वह जो भी कुछ हो रहा है इसके लिए एक बार फिर अनुपमा को ही जिम्मेदार ठहराएगी। 

अनुपमा के आज (24 सितंबर) के एपिसोड में लीला अनुपमा के घर आर्या को देखने के लिए जाएगी। लीला किंजल से कहेगी कि वह वापस घर चले। वह अकेले अपनी बेटी की परवरिश नहीं कर सकती है। अनुपमा लीला से कहती है कि वह किंजल पर दबाव न डालें, उन्हें खुद तय करने दें। अनुपमा किंजल से कहती है कि उसे भी ऐसी ही परिस्थिति का सामना करना पड़ा था। हालांकि, उन्होंने अपनी आधी उम्र बिता दी थी। वह आगे कहती हैं कि किंजल स्मार्ट और अभी जवान है। ऐसे में वह इस परिस्थिति को बेहतरीन ढंग से हैंडल कर सकती हैं। अनुपमा किंजल का हौसला बढ़ाती है।

Also Read: अनुपमा के लिए बा के दिल में बढ़ेगी कड़वाहट

तोषू करेगा सुसाइड की कोशिश
अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में पारितोष कपाड़िया हाउस में किंजल से मिलने के लिए आएगा। तोषू अपनी बेटी आर्या को जबरदस्ती गोद में लेने की कोशिश करेगा। इस दौरान अनुज उसे दूर करता है। तोषू चाकू उठाएगा और किंजल को धमकी देगा कि यदि उसने उसकी बात नहीं मानी तो वह नस काटकर अपनी जान दे देगा। इसके बाद अनुपमा कहती है कि दे दे। दूसरी तरफ शाह परिवार के सभी लोग भी पारितोष को लेकर परेशान होते हैं। वनराज कहता है कि उसे पारितोष की कोई भी खबर नहीं है। 

बा तोषू के सुसाइड की कोशिश के लिए अनुपमा को ही जिम्मेदार ठहराएगी। आपको बता दें कि अनुपमा 37वें हफ्ते भी टीआरपी की लिस्ट में नंबर वन पर बना हुआ है। 37वें हफ्ते में शो को 3.8 रेटिंग मिली है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।