लाइव टीवी

Anupama Serial Update 5 October 2021: वनराज पर चिल्लाएंगे अनुज कपाड़िया- अनुपमा, भूमि पूजन में होगा हाई वोल्टेज ड्रामा

Updated Oct 05, 2021 | 09:07 IST

Anupama Serial Update 5 October 2021: अनुपमा सीरियल में अनुज कपाड़िया और अनुपमा के नए बिजनेस के भूमि पूजन में वनराज शाह पहुंचेगा। वहीं, पहली बार अनुज कपाड़िया वनराज पर चिल्लाएगा।

Loading ...
Anupama
मुख्य बातें
  • अनुपमा और अनुज कपाड़िया के भूमि पूजन में तमाशा करेगा वनराज।
  • पाखी और अनुज कपाड़िया के बीच होगी दोस्ती।
  • वनराज पर चिल्लाएंगे अनुपमा और अनुज कपाड़िया।

Anupama Serial Update 5 October 2021:. अनुपमा और अनुज कपाड़िया के नए बिजनेस की शुरुआत हो रही है लेकिन, वनराज वहां पर आकर काफी ड्रामा करने वाला है। वहीं, पहली बार अनुज कपाड़िया अपना कंट्रोल खोते हुए वनराज पर चिल्लाता है।

अनुपमा और अनुज कपाड़िया भूमि पूजन के दौरान हवन में बैठते हैं तभी वनराज, काव्या और बा वहां पहुंच जाते हैं। भूमि पूजन के दौरान अनुपमा और अनुज अपने हाथ की छाप एक कागज में लगाते हैं। वनराज उनके हाथ के छाप अपनी शर्ट पर लगाता है। वहीं, अनुज और अनुपमा की पार्टनरशिप के कारण बा और बापूजी के बीच भी कहा सुनी हो जाती है। बा कहती है कि अगर वह अपनी बेटी को नहीं रोकेंगे तो वह भी अपने बेटे को नहीं रोकेगी। 
  

पाखी और अनुज में होगी दोस्ती
हवन के बाद अनुपमा और अनुज मीडिया को इंटरव्यू देते हैं। इस दौरान काव्या वनराज को समझाती है कि अनुज कपाड़िया से दुश्मनी लेना उनके भविष्य के लिए अच्छा नहीं है। वनराज कहता है  उसे फर्क नहीं पड़ता। वह अनुज कपाड़िया के एहसान के नीचे नहीं दबना चाहता है। इंटरव्यू के बाद अनुज पाखी से बात करता है। पाखी कहती है कि वह नहीं चाहती कि अनुज के वजह से उसके मम्मी-पापा अलग रहें। आखिर में अनुज और पाखी में दोस्ती हो जाती है। 

वनराज पर चिल्लाते हैं अनुपमा-अनुज
वनराज घरवालों को बताता है कि अनुज कपाड़िया ने उसका प्रपोजल भी स्वीकार कर लिया है। वह कहता है कि ये रिश्वत है या फिर भीख, जो अनुज उसे देना चाहता है ताकि वह अनुपमा और अनुज के रिश्ते पर आंख बंद कर ले। 

अनुज और अनुपमा दोनों ही वनराज पर चिल्लाते हैं। अनुज कहता है कि ये प्रपोजल उसने नहीं बल्कि उसकी टीम ने वनराज को भेजा है। वनराज अनुज कपाड़िया के लेटर को फाड़कर हवन यज्ञ में फेंक देता है।   
       

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।