लाइव टीवी

Imlie Big Update: इमली की मां मीठी को घर में नौकरानी रखेगी मालिनी की मां अनु, सामने आएगा हैरान कर देने वाला सच

Updated Oct 05, 2021 | 08:03 IST

Imlie Serial Big Twist: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में मालिनी का एक और चेहरा सामने आने वाला है। इमली और आदित्‍य की लंच डेट को बर्बाद करने के लिए मालिनी के बनाए प्‍लान का भंडाफोड़ होने वाला है।

Loading ...
Imlie serial Upcoming Update
मुख्य बातें
  • इमली और आदित्‍य की लंच डेट को बर्बाद करने का मालिनी ने बनाया प्‍लान
  • मालिनी के बनाए प्‍लान का भंडाफोड़ होने वाला है, इमली को पता चल जाएगा सच
  • दूसरी तरफ अनु चलेगी नई चाल, इमली की मां को अपने घर में बनाएगी नौकरानी

Imlie Serial Big Twist: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली की कहानी ऐसे मोड़ पर है जहां दो औरतें एक आदमी के ल‍िए लड़ रही हैं। ये दोनों औरतें हैं इमली (Sumbul Touqueer Khan) और मालिनी (Mayuri Deshmukh)। दोनों आदित्‍य (Gashmeer Mahajani) को पाना चाहती हैं। आदित्‍य को पाने के लिए दोनों किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। मालिनी आदित्‍य को पाने के लिए अपनी प्रेग्‍नेंसी को हथियार बना रही है।  

अब सीरियल मालिनी का एक और चेहरा सामने आने वाला है। दरअसल, आदित्‍य ने इमली को बाहर लेकर जाने का प्‍लान बनाया था। उसने दो टेबल बुक कराई थीं ताकि वह इमली को लंच डेट पर ले जा सके। मालिनी को ये बात हजम नहीं हुई और उसने दोनों की लंच डेट को कैंसिल कराने का पूरा प्‍लान बनाया। उसने अपनी मां को फोन कर मदद मांगी। इसके बाद मालिनी की मां अनु ने उसी समय घर पर बच्‍चे के लिए पूजा रख ली और पूरे त्रिपाठी परिवार को बुला लिया। 

अब आदित्‍य और इमली लंच डेट पर जाने की बजाय मालिनी के घर पूजा में जाएंगे। यहां मालिनी के बनाए प्‍लान का भंडाफोड़ होने वाला है। मालिनी और अनु जब इस बारे में बात कर रहे होंगे तो इमली दोनों की बातें सुन लेगी। तब उसे समझ आएगी कि ये मालिनी की प्‍लान था, उसे और आदित्‍य को साथ बाहर जाने से रोकने के लिए। 

दूसरी तरफ दर्शकों को ये भी देखने को मिलेगा कि मालिनी की मां अनु इमली को नीचा दिखाने के लिए उसकी मां मीठी को अपने घर में नौकरानी रख लेगी। वह मीठी से मेहमानों को नाश्‍ता परोसने के लिए कहेगी। सब हैरान रह जाएंगे तो वह कहेगी कि इसे काम की जरूरत थी और मुझे नौकरानी की तो मैंने इसे पूरे 5000 रुपये में नौकरानी रख लिया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।