लाइव टीवी

Anupama Spoiler: अनुपमा की जिंदगी में होगी एक्स लवर अनुज की एंट्री, क्या होगा वनराज और काव्या का रिएक्शन

Updated Feb 06, 2021 | 15:21 IST

Anupama New Entry: अनुपमा टीवी सीरियल में अब एक नए कलाकार की एंट्री होने वाली है। जिसका सीधा कनेक्शन अनुपमा की पास्ट लाइफ से होने वाला है...

Loading ...
अनुपमा टीवी शो।
मुख्य बातें
  • रूपाली गांगुली को अनुपमा के किरदार के लिए खूब प्यार मिल रहा है।
  • शो में जहां एक तरफ वनराज, अनुपमा से रिश्ते तोड़ने पर उतारू है।
  • वहीं अनुपमा ने भी ठान ली है कि वो हार नहीं मानेगी।

टीवी सीरियल अनुपमा अपने लॉन्च के समय से ही दर्शकों के दिल और दिमाग पर राज कर रहा है। इस शो ने बहुत कम वक्त में लाखों दिलों में जगह बना ली है और इसका क्रेडिट राइटर्स व उम्दा कलाकारों को जाता है। अपनी एक्टिंग से स्टार कास्ट फैन्स को मंत्रमुग्ध कर रही है। लीड अभिनेत्री रूपाली गांगुली को अनुपमा के किरदार के लिए खूब प्यार मिल रहा है। जिस तरह से वो अपने किरदार को निभाती हैं उसने हर महिला कहीं ना कहीं कनेक्ट होती है। इस बात में कोई शक नहीं है कि रूपाली गांगुली एक मझी कलाकार हैं। वो टेलीविजन की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो काम को लेकर काफी चूजी रही हैं लेकिन उनके प्रोजेक्ट काफी प्रभावशाली रहे हैं। 

वैसे बात अनुपमा सीरियल की करें तो फिलहाल शो की कहानी में जहां एक तरफ वनराज (सुधांशु पांडे) अपने सारे रिश्ते अनुपमा (रूपाली गांगुली) से तोड़ने के लिए किसी भी हद को पार करने को तैयार है। वनराज अब जल्द से जल्द काव्या(मदालसा शर्मा) के साथ रहने का प्लान बना रहा है। वहीं अनुपमा (Anupamaa) ने भी ठान ली है कि वो हार नहीं मानेगी। वनराज यहीं नहीं रुकने वाला है वो अब अनुपमा को सबके सामने मानसिक रूप से बीमार घोषित करने में जुट गया है। 

अनुपमा की जिंदगी में होगी नई एंट्री
इस उलझी पड़ी अनुपमा की जिंदगी में अब थोड़ी सी खुशियां वापस लौटने की उम्मीद जाग रही है। क्योंकि अनुपमा टीवी सीरियल में एक नई एंट्री होने वाली है और जिसका सीधा कनेक्शन अनुपमा से होगा। दरअसल अनुपमा आगे पाखी के स्कूल में एक प्रतियोगिता में नजर आए। जहां अनुपमा को अपनी योग्यता साबित करनी होगी। अनुपमा को एक नई चुनौती मिलेगी और स्कूल में एक प्रतियोगिता की घोषणा होगी। इसी स्कूल कॉम्पटीशन में अनुपमा की के पुराने लवर अनुज की एंट्री होगी।

अधूरी रह गई थी अनुपमा-अनुज की कहानी
अनुज और अनुपमा कभी क्लासमेट थे। अनुज जो कि अनुपमा से प्यार करता था लेकिन वो कभी एक साथ नहीं हो सके। अनुज स्कूल के प्रोग्राम में मुख्य अतिथि के रूप में एंट्री लेने वाला है। अनुज की एंट्री अनुपमा की लाइफ में कई सारे बदलाव लेकर आने वाली है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।