लाइव टीवी

Anupamaa Spoiler Twist: 10Kg के लहंगे में काव्‍या ने की शादी, सुहागरात को ही अनुपमा को देखने पहुंचा वनराज

Updated Jun 04, 2021 | 16:09 IST

Anupama Latest gossip And News spoiler: काव्‍या ने बनाया अपनी सुहागरात का प्‍लान, लेक‍िन अनुपमा के पास इस वजह से पहुंचा वनराज। जानें क्या है पूरा माजरा...

Loading ...
अनुपमा टीवी शो।
मुख्य बातें
  • अनुपमा में काव्या और वनराज का वेडिंग सीक्वेंस काफी सुर्खियों में रहा।
  • मदालसा शर्मा ने शो अनुपमा के इस वेडिंग सीक्वेंस के लिए खास आउटफिट पहना था।
  • मदालसा ने शो के लिए 10 किलो वजन का लहंगा पहना था।

अनुपमा टीवी सीरियल एकबार फिर से नंबर वन बन चुका है। रूपाली गांगुली, सुधांशू पांडे और मदालसा शर्मा के शो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। अनुपमा का हालिया एपिसोड खूब चर्चा में रहा। जब अनुपमा(रूपाली गांगुली) के तलाक के बाद वनराज(सुधांशू पांडे) से काव्या(मदालसा शर्मा) ने शादी कर ली। अनुपमा का ये वेडिंग सीक्वेंस काफी सुर्खियों में रहा। मदालसा शर्मा और सुशांशू पांडे की वेडिंग लुक वाली तस्वीरें खूब चर्चा में रही थीं। दर्शक ये जानने को लगातार बेताब थे कि आखिर शादी होगी भी या नहीं। लेकिन फाइनली दोनों की शादी हो गई।

खास बात ये थी कि टेलीविजन अभिनेत्री मदालसा शर्मा ने राजन शाही और दीपा शाही के लोकप्रिय शो अनुपमा के इस वेडिंग सीक्वेंस के लिए खास आउटफिट पहना था। अभिनेत्री मदालसा शर्मा ने खुद बताया कि उन्होंने शो के लिए 10 किलो वजन का लहंगा पहना था। अभिनेत्री ने काव्या और वनराज शाह के वेडिंग सीक्वेंस के लिए ये शानदार गुलाबी रंग वाला लहंगा पहना था। जो कि उनपर खूब सूट कर रहा है।

मदालसा शर्मा ने बताया, 'मैंने अपनी शादी में जो लहंगा पहना था, उसका वजन लगभग 10 किलो था। यह एक चुनौती थी, लेकिन मैंने अपना बेस्ट दिया।' जैसा कि शो में काव्या का वनराज से शादी करने का सपना सच हो गया है। हालांकि वनराज कहीं ना कहीं शादी से खुश नहीं है। 

काव्या की बिगड़ी सुहागरात की प्लानिंग, अनुपमा है वजह
लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा के आगामी एपिसोड में दिलचस्प मोड़ दिखाई देंगे। पहले देखा गया था कि वनराज और काव्या शादीशुदा हैं जहां अनुपमा परिवार के साथ वेडिंग एन्जॉय करती हैं। दूसरी तरफ काव्या अपनी स्पेशल रोमांटिक नाइट यानि सुहागरात की प्लानिंग करती है। क्योंकि अब वो कानूनी रूप से विवाहित हैं और वो काव्या वनराज शाह बन चुकी है ना कि काव्या गांधी है।  

जैसे ही काव्या, वनराज से रोमांस करने के लिए उसके करीब जाने की कोशिश करती है। समर, अनुपमा चिल्लाता है जो एक बार फिर बेहोश होकर गिर जाती है। हैरान वनराज, काव्या को धक्का देकर अनुपमा को उठाने के लिए दौड़ेगा और उसके पास खड़ा हो जाएगा। अब क्या होगी अनुपमा की हेल्थ रिपोर्ट और कैसे वनराज करेगी एक्स वाइफ को सपोर्ट ये देखना दिलचस्प होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।