लाइव टीवी

अंकुश को कंपनी से निकालेगा अनुज. कपाड़िया परिवार में आएगी दरार, जानें TV सीरियल अनुपमा में आने वाले 3 बड़े ट्विस्ट

Updated Jul 11, 2022 | 13:07 IST

Anupama Star plus Twist Upcoming Spoiler: अपने खिलाफ रची जा रही साजिशों को ध्यान में रखकर अनुज अब बड़ा कदम उठाने को तैयार है। जानें टीवी सीरियल अनुपमा में आने वाले 3 बड़े ट्विस्ट...

Loading ...
अनुपमा टीवी शो।
मुख्य बातें
  • अनुपमा की कहानी में एक और बड़ा ड्रामा देखने के लिए तैयार हो जाइए।
  • अनुपमा शो जल्द ही अनुज के चौंकाने वाले निधन का गवाह भी बनने जा रहा है!
  • जानें टीवी सीरियल अनुपमा में आने वाले 3 बड़े ट्विस्ट।

Anupama Upcoming Spoiler: अनुपमा की आगामी कहानी में एक और बड़ा ड्रामा देखने के लिए तैयार हो जाइए। स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा की कहानी जबरदस्त यूटर्न लेने के लिए तैयार है। साथ ही अनुपमा जल्द ही अनुज के चौंकाने वाले निधन का गवाह भी बनने जा रहा है! अनुज को आखिरकार अंकुश और बरखा पर शक हो चुका है कि वे अचानक भारत क्यों आ गए। अपने खिलाफ रची जा रही साजिशों को ध्यान में रखकर अनुज अब बड़ा कदम उठाने को तैयार है। जानें टीवी सीरियल अनुपमा में आने वाले 3 बड़े ट्विस्ट...

समर को पता चलेगा अधिक का सच
समर और सारा अच्छे दोस्त बन गए हैं, दोनों की पर्सनैलिटी एक जैसी है। सारा डांस अकादमी में समर से मिलने आती है, जहां वह उसे परेशान देखती है। सारा जानती है कि पाखी और अधिक के रिश्ते की वजह से परेशानी हो रही है। इसलिए वह उसे सांत्वना देने की कोशिश करती है लेकिन साथ ही समर को अधिक के असली स्वभाव के बारे में बताने का फैसला करती है। सारा ने खुद से वादा किया है कि वह कभी भी अधिक को पाखी के साथ गलत नहीं करने देगी। समर जानता है कि अधिक, सारा का मामा है लेकिन साथ ही वह जानता है कि सारा झूठ नहीं बोलती। 

पढ़ें- ईद पर उर्फी जावेद ने पहनी क्लीवेज रिवीलिंग ब्लाउज, साड़ी में ये अंदाज देखकर भड़क पड़े सोशल मीडिया यूजर्स

अंकुश को अपनी कंपनी से निकालेगा अनुज
यह देखा जा चुका है कि कैसे अंकुश और बरखा, अनुज का बिजनेस टेकओवर करने के लिए अमेरिका से भारत लौट चुके हैं और किसी तरह उसकी संपत्ति पर अपना हाथ साफ करना चाहते हैं। हालांकि, अब अनुज को आखिरकार अमेरिका में अपने दिवालिया होने के बारे में पता चल चुका है। इस प्रकार, अनुज यह सुनिश्चित करना चाहता है कि उसकी कंपनी और उसकी संपत्ति अनुपमा के हाथ में सुरक्षित रहे, कोई भी उसके साथ छेड़छाड़ करने में सफल न हो। आखिरकार अब अनुज अपने बिजनेस टाइकून अवतार में वापस आएगा और अंकुश को अपनी कंपनी से बाहर निकालेगा। अनुज ने अपने घर और अपने परिवार में बरखा-अंकुश का दिल से स्वागत किया, लेकिन कभी उम्मीद नहीं की थी कि वे एक दिन वो ही उसकी पीठ में छुरा घोंप देंगे।

कपाड़िया परिवार में होगी वकील की एंट्री, बदल जाएगा सबकुछ
अनुज जैसा कि अनुपमा से एक बड़ा वादा ले चुका है कि वह किसी को भी अपना हस्ताक्षर अधिकार कभी नहीं देगी। चाहे स्थिति कैसी भी हो और भले ही वह उसके साथ न हो। इसलिए, अब जब अनुज को वेकअप कॉल मिली है, तो कहानी में बड़ा ड्रामा और बदलाव आने वाला है। अनुपमा को पहले से ही कुछ अपशकुन होने का महसूस हो रहा है। अब अनुज, अंकुश और बरखा के खिलाफ एक बड़ा कदम उठाने के लिए अपने वकील से मिलता है। इससे पहले कि बहुत देर हो जाए अनुज ने अनुपमा और अपनी बहन मालविका के जीवन की रक्षा करने का फैसला किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।