लाइव टीवी

Tehran First Look: जॉन अब्राहम ने शुरू की फिल्म 'तेहरान' की शूटिंग, सामने आया एक्टर का फर्स्ट लुक

Updated Jul 11, 2022 | 11:56 IST

John Abraham First Look From Tehran: जॉन अब्राहम की अगली एक्शन थ्रिलर फिल्म तेहरान की शूटिंग शुरू हो गई है। इस फिल्म से जॉन का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है।

Loading ...
John Abraham
मुख्य बातें
  • जॉन अब्राहम की फिल्म तेहरान की शूटिंग शुरू।
  • तेहरान से सामने आया जॉन अब्राहम का फर्स्ट लुक।
  • फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजान हैं।

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम ने अपनी अगली फिल्म तेहरान की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म से जॉन का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है, जिसे खुद मेकर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। मैडॉक फिल्म्स के ऑफिशियल अकाउंट से ट्वीट कर फिल्म से जुड़ी जानकारी दी गई है।

Also Read: सामने आया एक विलन रिटर्न्स का पहला लुक, इंटेंस किरदार में दिखे जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर समेत यह सितारे

मैडॉक फिल्म्स ने ट्वीट कर लिखा, 'लाइट, कैमरा, थोड़े एक्शन का समय। तेहरान की शूटिंग शुरू।' इसके साथ ही यह जानकारी दी गई है कि फिल्म में जॉन अब्राहम हैं, जिसे अरुण गोपालन डायरेक्ट कर रहे हैं जबकि इसके प्रोड्यूसर दिनेश विजान हैं। वहीं फिल्म के राइट हैं रितेश शाह और आशीष पी. वर्मा। इसके साथ एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें जॉन अब्राहम के साइड प्रोफाइल से लेकर क्लोज अप पोज और फ्रंट फुल फेस तक दिखाया गया है। 

ईरान में होगी शूटिंग

फिल्म के बारे में बात करते हुए जॉन अब्राहम ने बताया था कि यह Geo-political फिल्म है जिसके लिए वो बेहद उत्साहित हैं। एक्टर ने कहा था, 'मैं शायद भारत से बाहर ईरान में शूटिंग करने वाला पहला एक्टर होऊंगा होता। मैं वहां शूटिंग करने के लिए बहुत उत्साहित हूं।' इतना ही नहीं जॉन ने बताया था कि उनकी मां के 21 कजिन ईरान में रहते हैं इसलिए वो शूट पर अपनी मां को भी साथ लेकर जाएंगे। जॉन ने कहा था, 'अगर आप रूस-यूक्रेन संकट के बारे में जानते हैं, और जानना चाहते हैं कि चीन क्या कर रहा है, ईरान क्या कर रहा है, फिलिस्तीन इस पूरी बात में कहां फिट बैठता है, तो तेहरान इसी के बारे में है। यह एक शानदार फिल्म है।'

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो इस समय जॉन के पास कई फिल्में हैं। वह एक के बाद एक चार दमदार एक्‍शन फ‍िल्‍मों में नजर आने वाले हैं।जॉन अब्राहम डायरेक्‍टर सिद्धार्थ आनंद की फ‍िल्‍म पठान में बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण संग नजर आएंगे। इसके अलावा वो फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में भी दिखेंगे। वहीं जॉन अब्राहम फिल्म अटैक में भी लीड रोल में हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।