लाइव टीवी

Anupama 8 Dec 2022 Spoiler: मालविका के पति ने पार की थी हैवानियत की हदें, अनुज-अनुपमा की मदद का वादा करेगा वनराज

Updated Jan 08, 2022 | 10:49 IST

Anupama 8 Dec 2022 Episode Update: अनुपमा टीवी सीरियल में मालविका के अतीत का खुलासा अनुज कपाड़िया करेगा। वहीं, मालविका का सच जानने के बाद वनराज अनुज और अनुपमा का साथ देगा।

Loading ...
Anupama Serial Update 8 Jan 2022
मुख्य बातें
  • अनुपमा सीरियल में मालविका के अतीत का खुलासा हुआ है।
  • अनुज बताता है मालविका की शादी एक हैवान से हुई थी।
  • वनराज देगा अनुपमा और अनुज का साथ।

Anupama 8 Dec 2022 Updates: टीवी सीरियल अनुपमा में अनुज और  मालविका के अतीत के कई राज सामने आ रहे हैं। मालविका के आने के बाद से अनुपमा अनुज कपाड़िया के और भी करीब आ गई है। अब मालविका का दर्दनाक सच अनुपमा के सामने आ गया है। अनुज ने अनुपमा को बताया कि मालविका की पहली शादी एक हैवान से हुई थी। अब वनराज भी मालविका का साथ देगा। 

अनुज अनुपमा को बताता है कि उसने अक्षय को मालविका की जिंदगी से दूर करने के बाद उसकी शादी करवा दी थी। मालविका की जिस इंसान से शादी हुई थी वह इंसान नहीं बल्कि हैवान था। उसने न्यू ईयर पार्टी में हैवानियत की सारी हदों को पार कर दिया था। इसके बाद अनुज मालविका को अपने साथ ले आया था। हालांकि, वह उस इंसान को जान से मारना चाहता था लेकिन, मालविका ने उसे रोक दिया था। अनुज कहता है कि समाज घरेलू हिंसा को नॉर्मल मानता है। उसे दुख है कि उसने किसी से भी मालविका की शादी कर दी थी। 

Also Read: अनुज ने खोला मालविका के अतीत का दर्दनाक राज, हैवान से हुई थी पहली शादी

डिप्रेशन की दवा ले रही है मालविका 
अनुज बताता है कि मालविका इस हादसे के बाद से ही डिप्रेशन से जूझ रही है। इस कारण वह एंटी डिप्रेशन दवाएं ले रही हैं। दूसरी तरफ न्यू ईयर पार्टी में अनुपमा के न पहुंचने से पाखी बैचेन हो जाएगी। वह बार-बार पूछेगी कि मालविका, अनुपमा और अनुज क्यों नहीं आई। इस दौरान काव्या एक बार फिर जहर उगलेगी। वह कहती है कि अगर अनुपमा आना नहीं चाहती थी तो उसे पहले ही बता देना चाहिए था। अनुपमा शायद किसी फाइव स्टार होटल में पार्टी कर रही होगी। 

वनराज देगा साथ 
अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में मालविका का सचवनराज को मता चलेगा। अनुपमा के पार्टी न पहुंचने पर वनराज तीनों का हाल जाने के लिए अनुज के घर जाएगा। वह देखेगा कि मालविका अनुपमा की गोद पर सिर रखकर रो रही है। 

वनराज को मालविका के अतीत का राज पता लगेगा। वनराज कहेगा कि वह इस लड़ाई में अनुज और अनुपमा के साथ है। दोनों को जब भी उसकी जरूरत होगी तो वह उनके साथ खड़ा होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।