लाइव टीवी

Imlie Spoiler Alert: अपनी जान दांव पर लगाएगा आदित्‍य, अलग होकर भी इमली इस तरह बचाएगी जिंदगी

Updated Jan 08, 2022 | 09:22 IST

Imlie Upcoming Twist: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय टीवी सीरियल ‘इमली’ में जोश में आकर आदित्‍य ने ऐसा फैसला ले ल‍िया है जिससे उसकी जान मुश्‍किल में आ जाएगी।

Loading ...
Imlie will save Aditya Life
मुख्य बातें
  • कहानी में दिलचस्‍प ट्विस्‍ट आएगा जब इमली आदित्‍य की जान बचाने को आगे आएगी।
  • आदित्‍य ने ऐसा फैसला ले ल‍िया है जिससे उसकी जान मुश्‍किल में आ जाएगी।
  • आदित्‍य पर आने वाली मुश्‍किल का इमली को है अंदेशा, ऐसे बचाएगी जान।

स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय टीवी सीरियल ‘इमली’ में जोश में आकर आदित्‍य ने ऐसा फैसला ले ल‍िया है जिससे उसकी जान मुश्‍किल में आ जाएगी। उसने एक ऐसे आतंकवादी का इंटरव्यू करने का जोखिम ले ल‍िया है जिसने पुलिस को चुनौती दी है और 34 हत्याएं की हैं। इमली ने उसे रोकने की कोशिश की क्योंकि वह अच्छी तरह जानती है कि वह अकेले इसे संभाल नहीं पाएगा लेकिन आदित्‍य अकेले पगडंडिया इंटरव्‍यू लेने जाएगा। 

आदित्‍य अपनी कवरेज टीम के साथ पगडंडिया पहुंचेगा लेकिन बदमाश से पहले उसका सामना इमली की नानी से हो जाएगा। वह इमली की नानी को प्रणाम करेगा लेकिन नानी भड़क जाएगा और उस पर इमली की जिंदगी बर्बाद करने का आरोप लगाएगी। इसके बाद गांव वाले आदित्‍य को मारने के लिए दौड़ पड़ेंगे तभी इमली की मां मीठी उसे बचाने आ जाएगी।

Also Read: गश्मीर महाजनी इस वजह से छोड़ रहे इमली सीरियल, मेकर्स ने ढूंढा रिप्लेसमेंट

गश्मीर महाजनी (Gashmeer Mahajani) , मयूरी देशमुख (Mayuri Deshmukh) और सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) स्टारर सीरियल इमली (Imlie Latest Episode) की कहानी में दिलचस्‍प ट्विस्‍ट आएगा जब इमली आदित्‍य की जान बचाने को आगे आएगी।

इमली इस बात से परेशान है कि कहीं वो आतंकवादी आदित्‍य को नुकसान ना पहुंचा दे। उसे कुछ समझ नहीं आता है कि वो क्‍या करे। काफी देर सोचने के बाद एक बात उसके दिमाग में आती है। इमली के पास उसकी सीता मइया की मूर्ति हमेशा रहती है और उसे सीता मइया पर बहुत भरोसा है कि वह हर परेशानी से उसे बचाती हैं। इमली आर्यन के सामने बहाना बनाकर त्रिपाठी हाउस जाती है और उसे अपनी सीता मइया की मूर्ति दे आती है। 

आगामी एपिसोड में आप देखेंगे कि आदित्‍य का इस आतंकवादी से सामना होगा। आदित्‍य अपनी जान पर खेलकर इंटरव्‍यू करने जाएगा और सीता मइया की मूर्ति उसकी जान बचाएगी। इस बीच चर्चा ये भी है कि आदित्‍य का रोल निभाने वाले गश्‍मीर महाजनी शो को अलविदा कह रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।