लाइव टीवी

Anupama Written Update: कैफे के बहाने अनुपमा और वनराज में यूं बढ़ रही नजदीकियां, पाखी को पता चला काव्या का सच

Updated Jul 20, 2021 | 16:37 IST

Anupamaa TV Show Upcoming Twist | Anupama serial story Spoiler: अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड्स में कैफे को लेकर अनुपमा और वनराज फिर नजदीक आते दिखेंगे। जानिए किस तरफ जा रही सीरियल की कहानी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Anupama TV Show Spoiler Update and Upcoming Twist
मुख्य बातें
  • अनुपमा टीवी सीरियल में उतार चढ़ाव से भरी कहानी है जारी
  • कैफे के बहाने फिर नजदीक आ रहे वनराज और अनुपमा
  • पाखी हुई नाराज, रिश्ते में बनाए रखना चाहती है दरार

मुंबई: अनुपमा (Anupama) और वनराज (Vanraj) का कारोबार शुरू होने वाला है और इसलिए शाह परिवार आखिरकार खुश है। अपनुपमा सीरियल (Anupama TV Show) में कैफे और डांस एकेडमी के उद्घाटन के लिए पूरा परिवार पहुंचता है। अनुपमा और वनराज ने बा-बाबू जी को रिबन काटकर उद्घाटन समारोह करने के लिए कहा। समारोह के बाद, अनुपमा पाखी से बात करने की कोशिश करती है और उसे एकेडमी में अपने प्रदर्शन के लिए अभ्यास करने के लिए कहती है। लेकिन पाखी अनुपमा से बदतमीजी से बात करती है, जिसे देखकर समर और नंदिनी उसे स्थिति को समझाने की कोशिश करते हैं।

वह उसे यह बात बताते हैं कि पहले भी, काव्या ने अनुपमा और किंजल के बीच दरार पैदा करने की कोशिश की थी, और वह भी उसके साथ ऐसा ही करने की कोशिश कर रही है।

अनुपमा ने गंवाया कैफे का पहला ग्राहक:
काव्या उनकी बातचीत सुन लेती है और उनसे लड़ने लगती है। एक अन्य सीन में, एक ग्राहक कैफे में आता है लेकिन उन्हें आपस में झगड़ता देख चला जाता है। वनराज अपने पहले ग्राहक को खोने से परेशान हो जाता है, इसलिए अनुपमा कैफे से एक कप चाय मंगवाकर उसकी मदद करती है।

चूंकि शाह परिवार ज्यादा ग्राहकों के कैफे में आने का इंतजार कर रहा है, अनुपमा के पास लोगों की भीड़ आकर्षित करने का एक आईडिया आता है। वह सभी को एक-एक टेबल पर बैठने के लिए कहती है, ताकि बाहर के लोगों को लगे कि कैफे लोगों से भरा हुआ है। वनराज इस आईडिया को स्वीकार करता है, लेकिन काव्या अनुपमा को ताना मारती है और कहती है कि यह योजना काम नहीं करेगी।

क्या सफल होगा अनुपमा का प्लान:
आगे के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि लीला का कैफे में लोग आएंगे या अनुपमा का प्लान फ्लॉप होगा। अनुपमा का निर्माण शाही प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के तहत किया जा रहा है और इसमें सुधांशु पांडे, रूपाली गांगुली, मदालसा शर्मा, अल्पना बुच, अरविंद वैद्य, पारस कलानावत, आशीष मेहरोत्रा, मुस्कान बामने, शेखर शुक्ला, निधि शाह, अनघा भोसले, और सहित कई उच्च प्रतिभाशाली कलाकार शामिल हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।