लाइव टीवी

Raj Kundra की गिरफ्तारी पर बोलीं Poonam Pandey- मुझे Shilpa Shetty और उनके बच्चों की हो रही है चिंता

Updated Jul 20, 2021 | 16:17 IST

Poonam Pandey on Raj Kundra: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पूनम पांडे ने एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में पूनम ने साल 2019 में धोखाधड़ी केस का जिक्र किया है। जानिए क्या है ये मामला...

Loading ...
Poonam Pandey, Raj Kundra
मुख्य बातें
  • शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक हिरासत में ले लिया है।
  • राज कुंद्रा पर विवादित मॉडल पूनम पांडे ने एक वीडियो शेयर किया है।
  • वीडियो में पूनम पांडे साल 2019 में राज कुंद्रा पर लगाए आरोपों का जिक्र कर रही हैं।

मुंबई. अश्लील वीडियो मामले में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया है। अब विवादित एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे ने एक वीडियो शेयर कर कहा कि उन्होंने साल 2019 में राज कुंद्रा के खिलाफ फ्रॉड और चोरी का मामला दर्ज करवाया था।

पूनम पांडे ने वीडियो शेयर कहा, 'मैंने साल 2019 में राज कुंद्रा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। इसके साथ ही मैंने बंबई हाईकोर्ट में उसके खिलाफ फ्रॉड और चोरी का मामला दर्ज करवाया था। फिलहाल ये मामला कोर्ट के विचाराधीन है। ऐसे में मैं इस पर ज्यादा कुछ नहीं कह सकती हूं। मुझे अपनी पुलिस और न्यायिक प्रक्रिया पर पूरा भरोसा है।'

नहीं उठाना चाहती फायदा
पूनम पांडे वीडियो में कहती हैं कि मेरी शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के प्रति सहानूभूति है। साथी ही मैं ये अच्छी तरह से जानती हूं कि इस वक्त शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों पर क्या बीत रही होगी। आपको बता दें कि पूनम ने बंबई हाईकोर्ट में दायर अपने मामले में कहा था कि राज कुंद्रा और उनकी कंपनी ने गैर कानूनी तरीके से उनके वीडियो और तस्वीरों का इस्तेमाल किया है। पूनम के मुताबिक पेमेंट में गड़बड़ी के कारण कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया। 

23 जुलाई तक हिरासत में भेजे गए राज कुंद्रा
मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा और एक अन्य आरोपी रायन जॉन थार्प को मुंबई के एस्प्लानेड कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने दोनों आरोपियों को 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेजा है। 

राज कुंद्रा के वाट्सऐप चैट्स उनकी गिरफ्तारी की मुख्य वजह बने हैं। इन चैट्स में राज कुंद्रा प्रदीप बख्शी नाम के व्यक्ति से अपनी कंपनी की कमाई के बारे में बातचीत करते पाए गए हैं। चैट्स से पता चला है कि राज इन अश्लील फिल्मों के जरिए रोजाना लाखों रुपये कमा रहे थे।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।