लाइव टीवी

अनुपमा 06 जून 2022 एपिसोड अपडेट: अनुपमा में महासंग्राम, बरखा भाभी की वजह से अनुज-अंकुश के बीच होगा आमना-सामना 

Updated Jun 06, 2022 | 11:23 IST

अनुपमा 06 जून 2022 एपिसोड अपडेट: अनुपमा टीवी सीरियल का आने वाला एपिसोड बेहद दिलचस्प होने वाला है। आगामी एपिसोड में यह देखा जाएगा कि बरखा भाभी अंकुश को अनुपमा और अनुज के खिलाफ भड़काने वाली हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Anupamaa Episode Written Update
मुख्य बातें
  • अनुपमा टीवी सीरियल में आएगा बड़ा ट्विस्ट।
  • बरखा भाभी लगाएंगी भाई-भाई के बीच में आग।
  • आपस में लड़ेंगे अनुज और अंकुश।

अनुपमा 06 जून 2022 एपिसोड अपडेट: अनुपमा टीवी सीरियल का अपकमिंग एपिसोड बेहद दिलचस्प होने वाला है। इस टीवी शो में फिलहाल यह देखा जा रहा है कि शादी के बाद अनुज और अनुपमा बहुत खुश हैं। लेकिन बरखा भाभी और अंकुश इन दोनों की जिंदगी में नए तूफान लेकर आए हैं। यह उम्मीद है कि अनुपमा टीवी सीरियल का आने वाला एपिसोड बेहद दिलचस्प होगा क्योंकि आने वाले एपिसोड में कुछ ऐसा हो सकता है जिसकी वजह से भाई-भाई आपस में लड़ बैठेंगे। यह कहा जा रहा है कि बरखा यह चाहती है कि घर और बिजनेस सबकी जिम्मेदारी उसके हाथों में आ जाए। वह घर की मालकिन बनना चाहती है, जिस वजह से वह अंकुश को भड़काने लगेगी। 

Also Read: करिश्मा तन्ना को पति वरुण बंगेरा ने दिया ऐसा सरप्राइज, वीडियो देख खुली की खुली रह जाएंगी आपकी आंखें

अनुज और अनुपमा इस बात से बहुत खुश हैं कि उन दोनों की शादी हो गई है और शादी के बाद उनका परिवार पूरा हो गया है। ऐसे में बरखा अनुज और अनुपमा के सामने बहुत प्यारी बनने की कोशिश कर रही है। लेकिन असल में ऐसा कुछ भी नहीं है। सबके सामने अच्छी बनने के पीछे बरखा का घिनौना मकसद छुपा हुआ है। अनुपमा सबके सामने बहुत भोली बन रही है लेकिन उसके मन में छल कपट है। जल्द ही इस टीवी सीरियल में सबके सामने बरखा का साइको अवतार सामने आ जाएगा। 

Also Read: क्या मीका सिंह की दुल्हनिया बनेंगी ऊर्फी जावेद? स्वयंवर मीका दी वोटी शो को लेकर टीवी एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

बरखा और अंकुश सब से कोई गहरा राज छुपा रहे हैं। कहा जा रहा है कि अंकुश और बरखा किसी खास मकसद के लिए भारत वापस आए हैं। बरखा यह चाहती है कि कपाड़िया परिवार की पूरी प्रॉपर्टी पर उसका हक हो। घर से लेकर बिजनेस तक हर एक चीज को वह अपने हाथों में लेना चाहती है। जिसके लिए वह अंकुश को भड़काने लगेगी ताकि अंकुश और अनुज आपस में लड़ बैठें और दोनों के बीच में बंटवारा हो जाए। लेकिन अब यह देखना होगा कि क्या बरखा अपने प्लान में सफल हो जाएगी। या फिर अनुपमा कुछ ऐसा करेगी जिसकी वजह से बरखा की अकल ठिकाने पर आ जाएगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।