लाइव टीवी

'धाकड़' फ्लॉप होने के बाद आया कंगना रनौत का रिएक्शन, खुद को बताया बॉक्स ऑफिस क्वीन

Updated Jun 06, 2022 | 11:23 IST

Kangana Ranaut on Dhaakad Failure: एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ पिछले महीने रिलीज हुई थी जो फ्लॉप साबित हुई। अब फिल्म रिलीज के करीब दो हफ्ते बाद कंगना ने इसपर रिएक्ट करते हुए खुद को बॉक्स ऑफिस क्वीन बताया।

Loading ...
Kangana Ranaut
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ 20 मई 2022 को रिलीज हुई थी।
  • कंगना की फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 1 करोड़ रुपये की भी कमाई नहीं की थी।
  • फिल्म फ्लॉप होने के बाद कंगना ने रिएक्शन दिया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं फिर वजह उनकी फिल्म हो या अपने विवादास्पद बयान। कंगना एक बार फिर से चर्चा में हैं। कंगना की फिल्म धाकड़ पिछले महीने रिलीज हुई थी जो बुरी तरह फ्लॉप हो गई। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन एक करोड़ रुपये की भी कमाई नहीं की और दर्शकों के लिए तरसती रह गई। 

Also Read: धाकड़ के फ्लॉप होने के बाद क्या अब ओटीटी पर रिलीज होगी कंगना रनौत की फिल्म तेजस? जानें

खुद को बताया बॉक्स ऑफिस क्वीन

अब फिल्म रिलीज होने के दो हफ्ते से ज्यादा समय बीत जाने के बाद कंगना ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी फिल्म के फ्लॉप होने पर रिएक्ट करते हुए अपना बचाव किया और खुद को बॉक्स ऑफिस क्वीन बताया है। कंगना ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाई और इसमें लिखा, '2019 में मैंने फिल्म मणिकर्णिका दी जो 160 करोड़ रुपये की सुपरहिट साबित हुई, 2020 कोविड वाला वर्ष था। 2021 मैंने अपने करियर की सबसे बड़ी फिल्म थलाइवी दी जो ओटीटी पर आई और बहुत बड़ी हिट साबित हुई। मुझे बहुत सारी नेगेटिविटी दिखाई दे रही है, लेकिन 2022 में लॉक अप को होस्ट किया जो ब्लॉकबस्टर रहा। और यह अभी खत्म नहीं हुआ है...मुझे इससे बहुत उम्मीदें हैं।'

भूल भुलैया 2 के साथ हुई थी रिलीज

मालूम हो कि धाकड़ के साथ कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 14 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी। वहीं रिलीज के 17 दिन में फिल्म ने 150 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है।

Also Read: इमरजेंसी फिल्म के लिए कंगना रनौत हो रहीं बुरी तरह ट्रोल, सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स

वर्कफ्रंट

कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अपने अगले राजनीतिक ड्रामा 'इमरजेंसी' की तैयारी शुरू कर दी है। वह 'तेजस' में एक वायु सेना पायलट की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी। इसके अलावा वो 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लेजेंड ऑफ डिड्डा' और 'सीता: द इंकार्नेशन' में नजर आने वाली हैं। उन्होंने हाल ही में अपने प्रोडक्शन हाउस के तहत बनने वाली फिल्म 'टिकू वेड्स शेरू' को पूरा किया है जिसमें   नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर लीड रोल में हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।