लाइव टीवी

Anupamaa Serial Twist: बा की ख्वाहिश अनुपमा-वनराज की हो दोबारा शादी, सास-ससुर को घर से निकालेगी काव्या, TV सीरियल में होगा हाई वोल्टेज ड्रामा

Updated Nov 01, 2021 | 00:14 IST

Anupamaa Twist Star plus serial Spoiler: अनुपमा के जाने के बाद काव्या ने शाह हाउस को अपने कब्जे में ले लिया और घर के हर रिश्ते को बर्बाद करना शुरू कर दिया है। अब बा और वनराज को अनुपमा की याद आएगी...

Loading ...
अनुपमा टीवी शो।
मुख्य बातें
  • अनुपमा में कुछ हाई-वॉल्टेज ड्रामा दिखने वाला है
  • फिलहाल काव्या ने शाह हाउस को अपने कब्जे में ले लिया है
  • अब बा और वनराज को अनुपमा की याद आने लगेगी

लोकप्रिय सीरियल अनुपमा में कुछ हाई-वॉल्टेज ड्रामा दिखने वाला है। पहले देखा गया था कि अनुपमा यह कहकर शाह के घर से निकल जाती हैं कि उन्होंने उसे प्यार और दर्द दोनों दिए हैं। अनुपमा, शाह परिवार को शुभकामनाएं देती है और घर से बाहर चली जाती है। अनुपमा के जाने के बाद काव्या ने शाह हाउस को अपने कब्जे में ले लिया और घर के हर रिश्ते को बर्बाद करना शुरू कर दिया है। जल्द ही, बा को अनुपमा की याद आने लगेगी और उसकी कीमत का अहसास होगा।

दूसरी ओर वनराज को भी अनुपमा की याद आएगी और उसे एहसास होने लगेगा कि वह एक आदर्श महिला है। आने वाले एपिसोड में बा, अनुपमा को अपने एक्स पति वनराज के साथ नए सिरे से शुरुआत करने के लिए मनाने की कोशिश करेगी। लेकिन इसके जवाब में अनुपमा दृढ़ हो जाती है और वह कहती है कि वह वनराज से दोबारा शादी नहीं करना चाहती है बल्कि एक नया जीवन शुरू करना चाहती है।

वनराज को बेनकाब करेगी अनुपमा
अनुपमा पहली बार दिल खोलकर बोलेगी कि वनराज वास्तव में उससे कभी प्यार नहीं करता था और उसने शादी के तुरंत बाद उसमें खामियां ढूंढनी शुरू कर दी थीं। अनुपमा बताती है कि जब तक वनराज, काव्या के साथ एक नया जीवन शुरू नहीं करना चाहता था, तब तक उसने इसके बारे में कभी शिकायत नहीं की। अनुपमा का कहना है कि वह किसी भी कीमत पर वनराज के साथ नई जिंदगी की शुरुआत नहीं करना चाहती है। दूसरी तरफ बापूजी, अनुपमा से कहेंगे कि वह चाहते हैं कि वह हमेशा खुश रहें और यहां तक कि अनुज के साथ जीवन शुरू करने के लिए भी कहेंगे।

बा-बापूजी को घर से निकालेगी काव्या
अनुपमा के जाने से शाह परिवार उदास और सदमे में है। इस बीच, अनुपमा के जाने के बाद काव्या शाह हाउस पर राज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और घर पर कब्जा करना चाहती हैं। काव्या अब घर की बहू है और पूरा फायदा उठाएगी क्योंकि वह हमेशा चाहती थी कि अनुपमा, वनराज से दूर रहे। हद तो तब हो जाएगी जब काव्या, बा और बापूजी को शाह हाउस से बाहर निकालने की साजिश रचेगी।

दूसरी ओर, बा को अनुपमा की कीमत का एहसास होने लगेगा और वह उसे याद करने लगेंगी। बा, अनुपमा को घर में वापस चाहती है क्योंकि काव्या घर में सब कुछ बर्बाद कर देगी। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि काव्या कैसे घर संभालती हैं और हर रिश्ते को किस तरह से खराब करने की योजना बनाएगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।