लाइव टीवी

Raj Kaushal से थी Anupamaa के वनराज की गहरी दोस्‍ती, वीड‍ियो कॉल पर अंतिम संस्‍कार देख टूट गए Sudhanshu Pandey

Updated Jun 30, 2021 | 18:54 IST

Sudhanshu Pandey shocked on Raj Kaushal Death: सुधांशु पांडे ने राज कौशल को पिछले 24 सालों से जानते थे। अनुपमा एक्टर की पत्नी मोना पांडे, मंदिरा बेदी के पति के अंतिम संस्कार में शामिल हुईं...

Loading ...
सुधांशु पांडे और राज कौशल।
मुख्य बातें
  • आज हार्ट अटैक से डायरेक्टर राज कौशल की मौत हो गई।
  • अनुपमा स्टार सुधांशु पांडे की राज कौशल से थी गहरी दोस्ती।
  • राज कौशल के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए सुधांशु पांडे।

सिनेमा जगत से आज एक दुखद खबर सामने आई है जिसने सभी को झकझोर कर रख दिया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति और फेमस बॉलीवुड डायरेक्टर, प्रोड्यूसर राज कौशल की आज सुबह अचानक मृत्यु ने सभी को गमजदा कर दिया है। उनकी अचानक मृत्यु से ना ही सिर्फ बॉलीवुड एक्टर्स बल्कि टीवी एक्टर्स को भी बहुत बड़ा झटका लगा है। राज कौशल की अचानक मृत्यु ने अनुपमा  एक्टर सुधांशु पांडे को झकझोर दिया है।

अनुपमा एक्टर सुधांशु पांडे ने अपने सोशल मीडिया  पर राज कौशल की तस्वीर शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट उनको समर्पित किया है। इसके साथ एक इंटरव्यू के दौरान, बात करते हुए सुधांशु पांडे ने बताया कि उनकी अचानक मृत्यु से उन पर गहरा प्रभाव पड़ा है और इस गमगीन माहौल में वह इस बात को कबूल नहीं कर पा रहे हैं कि राज कौशल अब हम सभी के बीच में मौजूद नहीं हैं। 

राज संग सुधांशु ने शेयर की आखरी सेल्फी

अनुपमा एक्टर सुधांशु पांडे ने इंस्टाग्राम पर राज कौशल के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट राज को समर्पित किया है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने के बताया कि यह उनकी राज के साथ आखरी सेल्फी थी। शोक प्रकट करते हुए उन्होंने कहा कि अभी तो जिंदगी शुरू हो रही थी। अगर उन्हें पता चलता कि यह उनकी आखिरी सेल्फी है तो वह उन्हें जाने से पहले जोर से गले लगाते। 

सुधांशु को याद आई पहली मुलाकात 

सुधांशु पांडे ने बताया कि वह राज कौशल को पिछले 24 सालों से जानते थे। राज कौशल के साथ अपनी पहली मुलाकात को बताते हुए उन्होंने कहा कि उन दोनों की मुलाकात एक ऐड शूट के दौरान हुई थी जहां वह अभिनय कर रहे थे और उस ऐड शूट को राज डायरेक्ट कर रहे थे। सुधांशु पांडे ने बताया कि वह दोनों एक दूसरे के बहुत करीब थे और उनके लिए राज भाई समान थे। 

राज की मृत्यु पर नहीं हो रहा है विश्वास

सुधांशु बताते हैं कि उन्हें अभी तक यह विश्वास नहीं हो रहा है कि राज अब हम सबके बीच मौजूद नहीं हैं। राज का ऐसे चले जाना उनके लिए एक बहुत बड़ा लॉस है जिसको वह अपने शब्दों में बयां नहीं कर सकते हैं। अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए सुधांशु ने बताया कि अभी उन्हें बस राज के साथ गुजारे हुए लम्हें याद आ रहे हैं। अपनी आखिरी मुलाकात को याद करते हुए सुधांशु ने बताया कि आखिरी वक्त दो से तीन हफ्तों की शूटिंग के दौरान राज से उनकी मुलाकात हुई थी। 

शूटिंग के वजह से उनके अंतिम रिवाजों में नहीं शामिल हो सके सुधांशु

अपने डेली सोप की शूटिंग में व्यस्त होने के कारण वह राज के अंतिम रिवाजों में शामिल नहीं हो पाए। सुधांशु ने बताया कि अगर वह वहां चले जाते तो यहां कई लोगों के काम अटक जाते। लेकिन उनकी तरफ से सुधांशु की पत्नी मोना पांडे के अंतिम संस्कार में शामिल हुई थीं। अपनी बीवी के साथ वीडियो कॉल के जरिए सुधांशु आखरी बार राज को देख सके। सुधांशु ने बताया कि वह जल्द राज के परिवार से मिलने जाएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।