लाइव टीवी

Bhabi Ji Ghar Par Hai को टक्‍कर दे रहा Aur Bhai Kya Chal Raha Hai, मिश्रा और मिर्जा की लड़ाई दर्शकों को भायी 

Updated Jun 30, 2021 | 19:30 IST

Aur Bhai Kya Chal Raha Hai Show Cast, Timings, Story, Real Name: तीन महीने पहले शुरू हुआ सीरियल 'और भाई क्‍या चल रहा है', भाबीजी घर पर हैं पर भारी पड़ रहा है।

Loading ...
Aur Bhai Kya Chal Raha Hai Show Cast
मुख्य बातें
  • लखनऊ की पृष्‍ठभूमि पर बना ये सीरियल एक हवेली के बंटवारे की कहानी है।
  • कॉमेडी से भरपूर ये सीरियल मिश्रा और मिर्जा परिवार की मीठी नोकझोंक दिखाता है ।
  • आश्रम फेम संदीप यादव भी इस सीरियल में न‍िभा रहे हैं लीड रोल।

Aur Bhai Kya Chal Raha Hai Show Cast, Timings, Story, Real Name: एंड टीवी के लोकप्रिय सीरियल भाबीजी घर पर हैं (Bhabi Ji Ghar Par Hai) को एंड टीवी के ही एक शो से तगड़ी टक्‍कर मिल रही है। तीन महीने पहले शुरू हुआ सीरियल 'और भाई क्‍या चल रहा है', भाबीजी घर पर हैं पर भारी पड़ रहा है। लखनऊ की पृष्‍ठभूमि पर बना ये सीरियल एक हवेली के बंटवारे की कहानी है। इस हवेली के बीच में एक दीवार खड़ी है और एक तरफ मिर्जा परिवार रहता है तो दूसरी तरफ मिश्रा परिवार। कॉमेडी से भरपूर ये सीरियल मिश्रा और मिर्जा परिवार की मीठी नोकझोंक को दिखाकर दर्शकों को गुदगुदाता है। 

ऐसी है कहानी (Aur Bhai Kya Chal Raha Hai Story)

मिश्रा परिवार और मिर्जा परिवार एक ही हवेली में रहते हैं। मिश्रा पान की दुकान चलाते हैं तो मिर्जा चाय की। दोनों ही जगह साथ नजर आते हैं, वहीं उनकी बीवियों के बीच अलग लेवल की प्रतियोगिता चलती रहती है। दोनों की बीवियां एक दूसरे से खुद को ऊपर दिखाने के लिए नए नए तरीके निकालती हैं। इन सबके अलावा दो और मजेदार किरदार इस सीरियल का अहम हिस्‍सा हैं- बिट्ट और पप्‍पू। दोनों मिश्रा और मिर्जा को लूटने एवं हवेली कब्‍जाने की जुगत में 24 घंटे लगे रहते हैं।

ऐसी है कास्‍ट (Aur Bhai Kya Chal Raha Hai Cast)

इस सीरियल में अदाकारा आकांक्षा शर्मा, फरहाना परवीन (Farhana Parveen), पवन कुमार सिंह, अमरीश बॉबी, आश्रम वेबसीरीज फेम संदीप यादव (Sandeep Yadav) और अन्‍नू अवस्थी मुख्य भूमिकाओं में हैं। सीरियल में पवन जहां जफर अली मिर्जा का रोल निभाते हैं, वहीं आकांक्षा (akansha sharma) उनकी बेगम सकीना का रोल निभाती हैं। अमरीश बॉबी (Ambrish bobby) रमेश प्रसाद मिश्रा का किरदार निभाते हैं तो फरहान परवीन उनकी बीबी शांति मिश्र का रोल करती हैं। संदीप यादव पप्‍पू पांडे और अन्‍नू अवस्‍थी (Anu Awasthi) बिट्टू कपूर का रोल निभाते हैं। वहीं सिमरन अवस्‍थी पारो नौकरानी का रोल करती हैं।

देखें प्रोमो (Aur Bhai Kya Chal Raha Hai Promo)

इस समय होता है टेलीकास्‍ट (Aur Bhai Kya Chal Raha Hai Timings)

और भाई क्या चल रहा है & टीवी चैनल पर सोमवार से शुक्रवार रात 9:30 बजे टेलीकास्ट होता है। शो 30 मार्च 2021 से शुरू किया गया है। शो का निर्माण अमजद हुसैन शेख ने अपने प्रोडक्शन हाउस शेड प्रोडक्शंस के तहत किया है। इस शो को काफी अच्‍छा रेस्‍पांस मिल रहा है। सभी सितारे अपने अलग अंदाज के लिए मशहूर हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।