लाइव टीवी

साड़ी छोड़ बिकिनी में नजर आईं अनुपमा फेम रुपाली गांगुली, पूल में की मस्ती करते हुए दिखाई हॉटनेस

Updated Dec 31, 2021 | 14:55 IST

Rupali Ganguly Bikini Photo: अनुपमा फेम रुपाली गांगुली की बिकिनी तस्‍वीरें वायरल हो रही है जिसमें वह पूल में आनंद लेती नजर आ रही हैं।

Loading ...
Rupali Ganguly Bikini Photos
मुख्य बातें
  • अनुपमा सीरियल में लीड रोल निभाती हैं रुपाली गांगुली
  • सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चित हैं अदाकारा रुपाली
  • इन दिनों उनकी दो बिकिनी फोटो हो रही हैं वायरल

Anupamaa fame Rupali Ganguly Bikini Photo: टीवी के फेमस शो अनुपमा (Anupamaa) की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) अपनी तस्‍वीरों को लेकर आए दिन चर्चा में रहती हैं। स्‍टार प्‍लस के इस शो की बदौलत रूपाली गांगुली को अच्‍छी खासी लोकप्रियता मिली है। रुपाली गांगुली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अपने फैंस को अपनी एक्टिविटी के बारे में अपडेट करवाती रहती हैं।

कुछ वक्‍त पहले रूपाली अपनी एक तस्‍वीर को लेकर काफी चर्चा में थीं। इस तस्‍वीर में रूपाली बिकिनी पहनकर पूल में चिल करती नजर आ रही थीं। रुपाली गांगुली ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर ब्लैक कलर की बिकिनी पहने हुए पूल में एन्जॉय करते हुए फोटो शेयर की थी। इस फोटो में वो अपने बेटे रुद्रांश संग नजर आई थीं। इस तस्‍वीर के साथ उन्‍होंने बेटे रुद्रांश को बर्थडे विश किया था।

Also Read: रूपाली गांगुली ने कुत्तों के साथ क्यों काटा केक? 'अनुपमा' ने वीडियो शेयर बताई ये बात

फैंस ने इस फोटो को देखने के बाद हॉट, बोल्‍ड, ब्‍यूटीफुल जैसे कमेंट किए थे। उसके बाद एक दूसरी तस्‍वीर कुछ समय बाद रूपाली ने शेयर की जिसमें वह पूल में अपनी कजिन के साथ दिखीं। अनुपमा की इन तस्‍वीरों को लाखों यूजर्स ने लाइक किया था और ये सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। 

रुपाली गांगुली को अक्सर फैंस ने साड़ी और सूट में ही देखा हैं और जब उनका ये हॉट एंड दिलकश अंदाज दिखा तो फैंस का दिल घायल हो गया। ये तस्‍वीरें बताती हैं कि रूपाली असल जिंदगी में कितनी बोल्‍ड हैं। इस सीरियल में वह अक्‍सर साड़ी में नजर आती हैं। स्‍क्रीन पर वह जितनी सिंपल नजर आती हैं, असल जिंदगी में उतनी ही स्‍टाइलिश हैं। रियल लाइफ में वह हर तरह के आउटफ‍िट कैरी करती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।