लाइव टीवी

साल के आखिरी दिन सामने आई LIGER ही पहली झलक, देखें विजय देवरकोंडा का जबरदस्‍त लुक

Updated Dec 31, 2021 | 13:59 IST |

तेलुगु स्टार विजय देवरकोंडा बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लाइगर' के लिए निर्देशक पुरी जगन्नाथ के साथ काम कर रहे हैं। निर्माताओं ने फिल्म की थीम के साथ एक खास इंस्टाग्राम फिल्टर और टीजर जारी किया है।

Loading ...

तेलुगु स्टार विजय देवरकोंडा बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लाइगर' के लिए निर्देशक पुरी जगन्नाथ के साथ काम कर रहे हैं। निर्माताओं ने फिल्म की थीम के साथ एक खास इंस्टाग्राम फिल्टर और टीजर जारी किया है। प्रचार गतिविधियों को शुरू करते हुए, विजय और अनन्या पांडे-स्टारर फिल्म के निर्माताओं ने एक 'लाइगर' थीम वाला इंस्टाग्राम फिल्टर जारी किया है! वहीं करण जौहर ने एक टीजर वीडियो साझा किया है। र्माताओं ने एक वीडियो जारी किया जिसमें विजय इंस्टाग्राम पर 'लाइगर' थीम वाले फिल्टर को पेश करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसमें एक शेर और एक बाघ के चेहरा हैं, जिसके नीचे शीर्षक लिखा हुआ है। 'लाइगर' बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे का साउथ डेब्यू है, जबकि यह विजय की पहली बॉलीवुड परियोजना भी है। माइक टायसन पहली बार किसी भारतीय सिनेमा में नजर आने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।