लाइव टीवी

Anupamaa Spoiler: अनुपमा के हाथ लगी अनुज और मालविका की निजी तस्वीर, क्या मिलने से पहले ही बिछड़ जाएगी मान की जोड़ी

Updated Dec 13, 2021 | 13:27 IST

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा टीवी सीरियल का आगामी एपिसोड बहुत खास और रोचक होने वाला है। क्योंकि आने वाले एपिसोड में कुछ ऐसा होने वाला है जिसकी वजह से अनुपमा और अनुज हमेशा के लिए एक दूसरे से अलग हो सकते हैं। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अनुपमा टीवी शो
मुख्य बातें
  • बहुत खास होने वाला है अनुपमा का आगामी एपिसोड।
  • अनुज से अपने दिल का हाल बयां करना चाहती है अनुपमा।
  • अनुपमा के हाथ लगने वाला है अनुज और मालविका का निजी फोटो।

Anupamaa Spoiler Alert: रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna), मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर टीवी शो अनुपमा (Anupamaa) की कहानी दिन पर दिन बेहद दिलचस्प होती जा रही है। एक तरफ जहां अनुज अपनी जिंदगी से लड़ रहा था वहीं अनुज को सही सलामत देखने के लिए अनुपमा दिन रात प्रार्थना कर रही थी। अनुपमा के आगामी एपिसोड में यह देखा जाएगा कि अनुज की हालत बेहद गंभीर हो जाएगी और डॉक्टर्स के लाख कोशिश करने के बाद भी अनुज की सांसे धीरे होती जाएंगी। वनराज अनुपमा का हाथ पकड़कर अनुज के सीने पर रख देता है। तभी एक करिश्मा होता है और अनुज की धड़कनें तेज होने लग जाती हैं। अनुपमा यह देखकर बहुत खुश हो जाती है। अनुपमा का आने वाला एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है क्योंकि एक तरफ अनुपमा अब अनुज को अपने दिल का हाल बयां करना चाहती है, वहीं दूसरी ओर अनुपमा के हाथ अब एक ऐसी तस्वीर लगने वाली है जिसकी वजह से अनुपमा और अनुज के बीच तकरार पैदा हो सकती है।

अनुज की बीवी कहलाने पर शर्म से लाल हुई अनुपमा

अनुपमा टीवी शो के आगामी एपिसोड में यह देखा जाएगा कि डॉक्टर्स का फीडबैक मिलने पर अनुज और अनुपमा बहुत खुश हो जाएंगे। तभी डॉक्टर अनुपमा को अनुज की बीवी कहकर बुलाएंगे। यह सुनने के बाद अनुज डॉक्टर को बताएगा कि अनुपमा उसकी बीवी नहीं है। लेकिन, अनुपमा मंद-मंद मुस्कुराएगी। वह अनुज से अपने दिल की बात बताने वाली होती है कि तभी वह अनुज को डांटने लगती है कि वह गुंडों के सामने हीरो क्यों बन रहा था। अनुज अनुपमा से माफी मांगता है और पूछता है कि अनुपमा उससे क्या कहने वाली थी। लेकिन अनुपमा बात पलट देती है।‌

अनुपमा के हाथ लगेगी अनुज की निजी तस्वीर

आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि डॉक्टर्स अनुज को डिस्चार्ज कर देते हैं। जब वनराज अनुज से मिलने उसके घर आता है तब अनुज वनराज को शुक्रिया अदा करता है। जिसके बाद काका अनुपमा को अनुज की आरती और बुरी नजर उतारने के लिए कहते हैं। अनुपमा अनुज की आरती उतारती है जिसके बाद बापूजी और पारितोष उसे अनुज के घर रहने के लिए कहते हैं। जब अनुपमा अनुज के घर में एंट्री करेगी तब उसके हाथ में अनुज और मालविका की एक निजी तस्वीर आएगी। जिसे देखने के बाद अनुपमा को 440 वोल्ट के झटके लगेंगे। अब यह अनुपमा के आगामी एपिसोड में पता चलेगा कि क्या इस तस्वीर की वजह से अनुपमा और अनुज मिलने से पहले ही बिछड़ जाएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।