लाइव टीवी

ऐसी थी विक्की कौशल की दुल्हनिया की ड्रीम वेडिंग, पांच बहनों के साथ लाल जोड़े में कैटरीना कैफ ने मारी थी एंट्री, देखें तस्वीरें

Updated Dec 13, 2021 | 12:35 IST

Katrina Kaif And Vicky Kaushal Wedding Pics: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी किसी ड्रीम वेडिंग से कम नहीं थी। हाल ही में कैटरीना कैफ ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें साझा की हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
कैटरीना कैफ
मुख्य बातें
  • 9 दिसंबर को एक दूजे के हुए थे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ।
  • कैटरीना कैफ ने साझा की अपनी शादी की अनदेखी तस्वीरें।
  • बहनों के लिए कैटरीना कैफ ने लिखा इमोशनल नोट।

Katrina Kaif And Vicky Kaushal Wedding, Katrina Kaif Walks Down The Aisle: बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी वर्ष 2021 के बहुचर्चित विषयों में से एक रही। 9 दिसंबर को कैटरीना कैफ और विक्की कौशल हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए (Katrina Kaif And Vicky Kaushal Wedding) । इन दोनों की शादी किसी ड्रीम वेडिंग से कम नहीं थी। हल्दी और मेहंदी सेरिमनी की तस्वीरें साझा करने के बाद अब कैटरीना कैफ ने अपने शादी के दिन की कुछ तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा की हैं (Katrina Kaif and Vicky Kaushal Wedding Pics)।

कैटरीना कैफ द्वारा साझा की गई यह तस्वीरें सोशल मीडिया साइट पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों से सोशल मीडिया यूजर्स अपनी नजरें हटा नहीं पा रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ कैटरीना कैफ ने अपनी बहनों के लिए एक इमोशनल नोट लिखा है जिसने सभी को भावुक कर दिया है। 

मंडप पर हुई कैटरीना कैफ की शाही एंट्री

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी किसी शाही शादी से कम नहीं थी। इन दोनों सितारों की शादी के हर एक फंक्शन काफी शानदार थे। कुछ दिन पहले कैटरीना कैफ ने अपने प्री-वेडिंग फंक्शंस की तस्वीरें साझा की थी जो सोशल मीडिया यूजर्स को बहुत पसंद आई थीं।

अब कैटरीना कैफ ने अपनी शादी के दिन की तस्वीरें साझा की हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को साझा करने के साथ कैटरीना कैफ ने अपनी बहनों के लिए एक भावुक नोट लिखा है। 

कैटरीना कैफ ने यह नोट लिखते हुए कहा कि 'एक साथ बड़ी होने के साथ हम बहनों ने एक दूसरे को हमेशा सुरक्षित रखा। वह मेरी ताकत की स्तंभ हैं और हम एक दूसरे को हमेशा जमीन से जोड़े रखती हैं। काश यह हमेशा ऐसे ही बना रहे।"

कैटरीना कैफ द्वारा साझा की गई तस्वीरों पर उनके देवर सनी कौशल ने भी रिएक्ट किया। उनके तस्वीरों पर कमेंट करते हुए सनी कौशल ने यह कहा कि इस मोमेंट ने उनकी आंखों में आंसू ला दिए थे। सनी कौशल के साथ कई बॉलीवुड सितारों ने उनकी तस्वीरों पर कमेंट किया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।