लाइव टीवी

Anupama Serial Update Spoiler: अनुपमा के खिलाफ जाएगा वनराज, इधर पाखी और समर में होगा झगड़ा

Updated Jul 22, 2021 | 14:02 IST

Vanraj Goes Against Anupama TV Show update: वनराज के लिए अनुपमा सिखाएगी पाखी को सबक। लेकिन उल्टा अनुपमा को ही डांट देगा वनराज...

Loading ...
अनुपमा टीवी शो।
मुख्य बातें
  • अनुपमा और वनराज दोनों ने एक नए बिजनेस की शुरुआत की है।
  • अनुपमा की डांस अकादमी धीरे-धीरे सफलता देख रही है।
  • वनराज के लिए अनुपमा सिखाएगी पाखी को सबक।

राजन शाही का टीवी शो अनुपमा दर्शकों का पसंदीदा बना हुई है। हाल ही में, हमने देखा कि अनुपमा और वनराज दोनों ने एक नए बिजनेस की शुरुआत की है। अनुपमा की डांस अकादमी धीरे-धीरे सफलता देख रही है और वनराज अभी भी अपने कैफे के साथ संघर्ष कर रहा है।

हाल ही के एपिसोड में, हमने देखा कि वनराज एक बड़ा ऑर्डर मिलने के बाद काफी खुश था, लेकिन बाद में अनुपमा को पता चलता है कि यह पाखी ने ऑर्डर किया था। उसके दोस्त आ गए थे और उसने उनके लिए खाना मंगाया था लेकिन उन्होंने इसका ज्यादातर हिस्सा बर्बाद कर दिया।

अनुपमा इसे सहन नहीं कर सकी और पाखी को सबक सिखाने का फैसला किया। वह उसे समझाने की कोशिश करती है कि खाना बर्बाद नहीं होना चाहिए, उसे किसानों के बारे में सोचना चाहिए और अगर नहीं तो उसे अपने पिता के बारे में सोचना चाहिए जो एक बिजनेस चलाने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन सिर्फ पाखी ही नहीं काव्या ने भी इस बात को समझने से इनकार कर देती है। जब वनराज, पाखी को परेशान देखता है तो वो अनुपमा के ही खिलाफ चला जाता है। वनराज अनुपमा के खिलाफ बोल देता है। वो कहता है कि अनुपमा तुम्हें इतनी छोटी सी बात पर ऐसे हंगामा नहीं करना चाहिए।

इतना ही नहीं पाखी की इस हरकत के बाद समर भी काफी नाराज होगा। समर और पाखी के बीच बड़ा झगड़ा हो जाएगा। समर, पाखी को बिगड़ा हुआ बच्चा बताएगा। लेकिन वनराज सब कुछ नजरअंदाज करते हुए समर और अनुपमा को भी वॉर्निंग देगा। वो पाखी को एक शब्द भी नहीं कहेगा।

आगामी एपिसोड में, हम देखेंगे कि अनुपमा सड़कों पर कुछ पर्चे बांटने में वनराज की मदद करने वाली हैं। राखी उसी जगह एक दोस्त के साथ होगी। जिसने उसके बारे में ताना मारा था। क्या राखी इसे लेकर कोई मुद्दा बनाएगी? आगे क्या होगा ये जानना दिलचस्प होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।