लाइव टीवी

TRP Week 28: Anupamaa और Indian Idol 12 टीआरपी Top-5 में शामिल, Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin का जलवा बरकरार

Updated Jul 22, 2021 | 15:06 IST

TRP Rating 28 Week TV Show Report: टीआरपी की रेटिंग लिस्ट में Indian Idol 12 शामिल हो गया है। यहां देखिए Top 5 TV Show TRP rating list |

Loading ...
टीवी शोज टीआरपी।
मुख्य बातें
  • अनुपमा और इमली सीरियल दर्शकों के बीच अब भी लोकप्रिय बने हुए हैं।
  • टीआरपी की रेटिंग लिस्ट में Indian Idol 12 शामिल हो गया है।
  • यहां देखिए Top 5 TV Show TRP rating list |

टीवी सीरियल की 28वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। बार्क इंडिया BARC India(Broadcast Audience Research Council) ने टीआरपी लिस्ट जारी की है। पिछली बार की तरह इस हफ्ते कुछ उन्हें चर्चित शोज को लिस्ट में जगह मिली है। साथ ही इसबार 1 रियलिटी शोज को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। 

अनुपमा, गुम है किसी के प्यार में और इमली सीरियल दर्शकों के बीच अब भी लोकप्रिय बने हुए हैं। इसके अलावा सबसे लंबे समय से प्रसारित होता आ रहा टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा जगह बनाने में नाकामयाब रहा है। सिगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल (Indian Idol 12 TRP) टॉप 5 टीआरपी लिस्ट से आ सका है। आइए एक नजर डालते हैं 28 हफ्ते को लेकर BARC India (Broadcast Audience Research Council) की ओर से  हाल ही में आई ताजा टीआरपी लिस्ट पर, जानिए आपके पसंदीदा टीवी सीरियल की टॉप-5 लिस्ट।

नंबर -1
रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे अभिनीत अनुपमा टीआरपी चार्ट में लगातार धमाल मचाए हुए है। अनुपमा दर्शकों को अपनी कहानी के जरिए स्क्रीन पर बांधे हुए है। रूपाली गांगुली के सीरियल अनुपमा ने इस हफ्ते भी ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) की रिपोर्ट में पहला स्थान पाया है। सीरियल अनुपमा को टक्कर नहीं दे पा रहा है। इस फैमिली ड्रामा को दर्शकों का जमकर प्यार मिल रहा है। यह शो सबसे अधिक देखा जाने वाला शो बना चुका है। 

नंबर -2
गुम है किसी के प्यार में सीरियल भी दूसरे स्थान पर टीआरपी लिस्ट में काबिज है। सई, विराट और पाखी की कई मोड़ से गुजरी कहानी दर्शकों का ध्यान खींच रही है। 28वें सप्ताह में सीरियल ने फिर से दूसरा स्थान पाया है। बात कहानी की करें तो पाखी लगातार सई और विराट को दूर करने में लगी हुई है। हालांकि विराट को धीरे-धीरे पाखी की असलियत का पता चलने लगा है। 

नंबर -3
बार्क टीआपी रेटिंग लिस्ट में इस हफ्ते भी इमली सीरियल तीसरे स्थान पर है। शो में इमली, आदित्य और मालिनी की लव स्टोरी दर्शकों को बांधे हुए है। कहानी में आ रहे ट्विस्ट सबका खूब दिल जीत रहे हैं। वहीं सुम्बुल तौकीर और गश्मीर महाजनी की जोड़ी सीरियल इमली से हिट हो चुकी है। 

नंबर -4
इंडियन आइडल 12 का फिनाले करीब है। इसी के साथ नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी के रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 को लेकर खूब बज क्रिएट हो रहा है। यही वजह रही है कि इंडियन आइडल ने टीआरपी लिस्ट में शानदार एंट्री की है। कुछ वक्त से ये रियलटी टीआरपी टॉप-5 से बाहर था। लेकिन इंडियन आइडल टीवी शो कई तरह की कॉन्ट्रोवर्सी में घिरे होने के बावजूद भी टीआरपी में चौथा स्थान बनाने में कामयाब रहा है। बता दें, रियलिटी शो इंडियन आइडल-12 का फिनाले 15 अगस्त को है। 

नंबर -5
एकता कपूर का टीवी शो ये हैं चाहतें टीआरपी लिस्ट के टॉप-5 में वापस लौट आया है। अकबर काज़ी और शरगुन कौर इस टीवी शो में लीड रोल निभा रहे हैं। सीरियल ये हैं मोहब्बतें का स्पिनऑफ है। ये हैं चाहतें शो की रेटिंग में सुधार हुआ है और इसबार सीरियल टीआरपी लिस्ट में पांचवे स्थान पर है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।