लाइव टीवी

Anupamaa Update: अनुज-अनुपमा का रिश्ता होगा हमेशा के लिए खत्म? वनराज को छोड़ने की मालविका मांगेगी बड़ी कीमत

Updated Feb 03, 2022 | 15:27 IST

Anupamaa Big upcoming Twist SPOILER: वनराज भरेगा मालविका के कान- 'अनुज तुम्हारा सौतेला भाई है इसी की वजह से तुम्हारे माता-पिता का निधन हुआ...'

Loading ...
अनुपमा टीवी सीरियल।
मुख्य बातें
  • अनुपमा टीआरपी चार्ट पर राज कर रहा है।
  • वनराज के चंगुल में फंसने से बचेगी मालविका?
  • अनुज और अनुपमा को चुकानी पड़ेगी बड़ी कीमत।

रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर 'अनुपमा' टेलीविजन पर प्रसारित होने के बाद से टीआरपी चार्ट पर राज कर रहा है। ट्रैक में दिखाया जाएगा कैसे वनराज, मालविका के माध्यम से अपना प्लान पूरा करने वाला है। हालांकि अनुज और अनुपमा को उसके प्लान की भनक लग चुकी है। दोनों अब मालविका को वनराज के चंगुल में फंसाने से बचाने वाले हैं। अनुपमा के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि मालविका, वनराज के साथ अपनी पार्टनरशिप तोड़गी लेकिन, वह अपने भाई अनुज से पूछेगी कि क्या वह भी उसके लिए अपने प्यार को त्याग सकता है।

नए एपिसोड की शुरुआत वनराज के घर के बाहर अनुपमा का इंतजार करने से होती है क्योंकि वह जानता है कि वह उससे बात करने आएगी। अनु उसे मालविका का इस्तेमाल बंद करने के लिए कहती है लेकिन वो उस पर पलटवार करेगा। अनुपमा कहेगी कि यह उम्र या भावनाओं के बारे में नहीं है, यह  बुरे इरादों के बारे में है जो गलत हैं। वनराज स्पष्ट करता है कि जब मालविका उसके साथ एक निश्चित तरीके से व्यवहार करती है तो वह कुछ नहीं कर सकता।

मालविका ने तोड़ी वनराज से पार्टनरशिप
तभी मालविका वहां आ जाएगी और अनुपमा से कहेगी कि यह वनराज की गलती नहीं है, लेकिन वह अभी भी उसके साथ अपनी पार्टनरशिप तोड़ रही है। तभी वनराज, मालविका से कहता है कि अगर वह साझेदारी तोड़ना चाहती है तो ठीक है, लेकिन उसे पता होना चाहिए कि यह अनुपमा थी जिसने अनुज को ऐसा बताने के लिए कहा होगा।

मालविका और अनुज में फूट डालेगा वनराज
अनुज भी वहां आएगा और वनराज को एक चेक सौंपेगा। अनुज कहेगा है कि वो वनराज के समर्पण और उसके जुनून का सम्मान करता है कि उसने हार नहीं मानी। हालांकि वनराज बाद में मालविका के पास जाकर उसे भड़काने वाला है। वनराज, मालविका से कहेगा कि अनुज उसका सगा भाई नहीं है, इसके बावजूद वह उसके लिए कुछ भी करने को तैयार है। वह उसे यह भी याद दिलाएगा कि कैसे उसके माता-पिता उसकी वजह से मरे।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।