लाइव टीवी

'अनुपमा' की सफलता पर बोले वनराज शाह का रोल निभाने वाले सुधांशु पांडे, शो जितनी लोकप्रियता फिल्मों ने नहीं दी

Updated Jun 04, 2022 | 17:23 IST

Sudhanshu Pandey on Anupamaa Success: टीवी सीरियल अनुपमा में वनराज शाह का रोल प्ले कर मशहूर हुए एक्टर सुधांशु पांडे ने शो की कामयाबी के बारे में बात की। सुधांशु ने कहा कि शो जितनी लोकप्रियता उन्हें फिल्मों ने नहीं दी।

Loading ...
Sudhanshu Pandey
मुख्य बातें
  • टीवी शो अनुपमा में वनराज शाह का रोल प्ले करते हैं सुधांशु पांडे।
  • सुधांशु पांडे ने कहा शो ने दिलवाई है लोकप्रियता।
  • मालूम हो कि सुधांशु कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

टीवी सीरियल अनुपमा की शुरुआत साल 2020 में हुई थी और तब से अब तक यह दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है। शो में ना केवल अनुपमा को बल्कि वनराज को भी काफी पसंद किया जा रहा है। शो में वनराज का रोल प्ले करने वाले एक्टर सुधांशु पांडे का कहना है कि यह शो उनके लिए गेमचेंजर साबित हुआ है। 

Also Read: अनुपमा की अनेरी वजानी ने नहीं छोड़ा शो का साथ, KKK 12 के बाद कर सकती हैं शो में वापसी

फैंस करते हैं नफरत भरे मैसेज

सुधांशु पांडे का कहना है कि उन्हें वनराज शाह का रोल निभाकर जो पहचान मिली है वो उन्हें बॉलीवुड फिल्मों ने भी नहीं दी थी। सुधांशु ने कहा, 'किसी भी एक्टर के लिए यह एक जबरदस्त एहसास होता है जब उनका प्रोजेक्ट इतना बड़ा हिट साबित होता है और लोग आपको पहचानने लगते हैं, आपसे प्यार करते हैं या मेरे नफरत करते हैं। जिस तरह से लोग मेरे किरदार वनराज शाह से नफरत करते हैं, मुझे लगता है यह भी दर्शकों का प्यार है। कई दर्शक मेरे पास आते हैं और कहते हैं कि अगर शो में वनराज नहीं होगा तो उसमें कुछ बाकि नहीं रहेगा, क्योंकि इसमें कोई ड्रामा नहीं होगा। वनराज के कैरेक्टर के लिए मुझे बहुत से रिएक्शन मिलते हैं। मुझे लोगों का बहुत प्यार मिलता है और साथ ही मुझे बहुत से नफरत भरे मैसेज भी मिलते हैं। सच कहूं तो अगर मुझे ये मैसेज नहीं मिलेंगे तो मैं परेशान हो जाऊंगा क्योंकि तब मैं कुछ ऐसा कर रहा होऊंगा जो सही नहीं है।'

अनुपमा जितनी पॉपुलैरिटी फिल्मों से भी नहीं मिली

शो अनुपमा की कामयाबी के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें यह उम्मीद नहीं थी कि शो इतना कामयाब होगा। इस बारे में सुधांशु ने कहा, 'सच कहूं तो मैंने कभी नहीं सोचा था कि अनुपमा इनता हिट साबित होगा। मुझे यह फीलिंग आ रही थी कि शो कामयाब रहेगा लेकिन इतना बड़ा हिट साबित होगा यह उम्मीद मैंने नहीं की थी। मैं टीवी की पॉपुलैरिटी के बारे में भी नहीं जानता था। मैंने करीब 48 फिल्मों में काम किया है जिनमें से कुछ बड़ी बजट फिल्में हैं। मैंने हॉलीवुड फिल्म और सबसे बड़ी इंडियन फिल्मों में से एक रोबोट 2.0 में काम किया है। मैंने जैकी चैन, रजनीकांत सर, अक्षय कुमार के साथ काम किया है। मैंने अक्षय कुमार के साथ डेब्यू किया था। रवीना टंडन और प्रियंका चोपड़ा जैसी एक्ट्रेसेस के साथ फिल्मों में काम किया। लेकिन जो पॉपुलैरिटी मुझे अनुपमा से मिली वो मैंने बिग बजट फिल्मों में काम कर के भी नहीं देखी।' 

Also Read: 'कुंडली भाग्य' के एक्टर धीरज धूपर ने शो को कहा अलविदा, जानें किस नए एक्टर की होगी एंट्री

कैसी है शो की कहानी

मालूम हो कि अनुपमा शुरुआत से ही दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है। शो में लगातार नए ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलते हैं जिससे इसका रोमांच बना हुआ है। शो की कहानी अनुपमा नाम की महिला की जिंदगी पर आधारित है जो हमेशा खुद से पहले दूसरों की खुशियों के बारे में सोचती है। आखिरकार वो अपने लिए कदम उठाती है और अनुज नाम के उस शख्स से शादी करती है जो उससे प्यार करता है। शो शुरुआत से ही टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाए हुए है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।