लाइव टीवी

इस बीमारी से जूझ रही थीं 'ससुराल सिमर का' की एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़, कहा- 'शरीर ने दे दिया था जवाब'

Updated Jun 04, 2022 | 17:50 IST

Dipika Kakkar on PCOS: दीपिका कक्कड़ इब्राहिम ने बताया कि वह PCOS से पीड़ित हैं। दीपिका ने एक इंटरव्यू में कहा है कि बीमारी के दौरान किस तरह उनके ससुराल वालों ने मदद की थी। जानिए क्या कहा दीपिका कक्कड़ ने..

Loading ...
Dipika Kakkar, Shoaib Ibrahim
मुख्य बातें
  • 'ससुराल सिमर का' की एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ PCOS से पीड़ित थीं।
  • दीपिका कक्कड़ ने बताया कि उनकी सास ने इस दौरान उनका काफी ख्याल रखा।
  • दीपिका कक्कड़ ने बताया कि वह दिन के 12 से 15 घंटे शूट करती थीं।

Dipika Kakkar on PCOS:. बिग बॉस 12 की विनर और टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और उनके पति शोएब इब्राहिम की केमेस्ट्री फैंस काफी पसंद करते हैं। वहीं, दीपिका के अपनी सास और ननद सबा से भी काफी रिश्ते हैं। सोशल मीडिया पर दीपिका अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े वीडियोज शेयर करती हैं। अब 'ससुराल सिमार का' की एक्ट्रेस ने बताया कि वह PCOS बीमारी का शिकार हो गई थीं। इस दौरान उनकी सास ने बहुत ख्याल रखा था।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में दीपिका कक्कड़ इब्राहिम ने कहा, 'मुझे हाल ही में PCOS हुआ है। मुझे कभी पता नहीं था कि मैं इस समस्या से जूझ रही हूं। मुझे नहीं पता कि कब से मेरे साथ ये समस्या हो रही थी। हमें इतनी लंबे समय तक शूटिंग करने के बाद एहसास नहीं होता है कि कब 12 से 15 हो जाते थे। हालांकि, उस दौरान मेरी सास ने मेरा बहुत साथ दिया। मेरी मम्मी पुणे में रहती हैं। ऐसे में अम्मी (सास) हर रोज टिफिन पहुंचाती थीं। वह इस चीज का खास ख्याल रखती थीं कि मुझे केवल घर का खाना ही खाना है। '  

Also Read: शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने मुंबई में खरीदी पहली प्रॉपर्टी, पूरा हुआ 13 साल पुराना सपना  

शरीर ने दे दिया था जवाब
दीपिका कक्कड़ आगे कहती हैं, 'एक वक्त ऐसा आया कि ससुराल सिमर का की शूटिंग के दौरान मेरे शरीर ने जवाब दे दिया। मैंने छह साल वह शो किया था। इसका असर मेरे शरीर पर पड़ने लगा था। अम्मी मेरे लिए खाना और चाय भेजा करती थी। इसके अलावा वह ये भी देखती थी कि कितनी रोटियां है और उसमें घी लगा है या नहीं। अम्मी और सबा हर चीज का ख्याल रखती थीं। जब इंसान सफल हो जाता है, तो केवल उस इंसान के बारे में सोचा जाता है, लेकिन हम ये नहीं देखते कि परिवार ने कितना सपोर्ट किया है। 

दीपिका आगे कहती हैं, 'कई बार ऐसा वक्त आता है कि आप मानसिक रूप से थक जाते हैं। ऐसे में आपको ख्याल रखने वाला परिवार चाहिए होता है। आपको  केयर करने वाले लोग चाहिए, जो केवल परिवार में ही होते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।