लाइव टीवी

Anupamaa Serial Update: अनुपमा की परफॉर्मेंस करेगी सबकी बोलती बंद, बापूजी बजाएंगे ताली, पाखी संग होगी अनहोनी

Updated Aug 06, 2021 | 10:36 IST

Anupamaa serial Update Spoiler Shah Family Drama Twist: बापूजी चाहते हैं कि पाखी अपनी मां अनुपमा से माफी नहीं मांगे। अब डांस परफॉर्मेंस के दौरान कुछ ऐसा होगा जिससे परिवार की इज्जत तार-तार हो जाएगी...

Loading ...
अनुपमा टीवी शो।
मुख्य बातें
  • अनुपमा और वनराज द्वारा पाखी को समझाने का कोई फायदा नहीं हुआ है।
  • स्कूल में तैयारी के वक्त काव्या ने पाखी को अपना असली रंग दिखाना शुरू कर दिया है।
  • अनुपमा यह सब देखती है और पाखी की मदद करने का फैसला करती है।

राजन शाही के टीवी सीरियल अनुपमा में फुल ऑन फैमिली ड्रामा चल रहा है। पत्नि-पत्नी, पत्नी-सौतन और मां बेटी के बीच खूब तकरार देखने को मिल रही है। जैसा कि बाबूजी ने पहली बार प्रतिक्रिया दी। वह पाखी के व्यवहार से बहुत परेशान आ गए हैं और उन्होंने अपना फैसला सुना दिया है कि कोई भी पाखी के स्कूल के एनुअल फंक्शन में नहीं जाएगा, जब तक कि वो अपनी मां से माफी नहीं मांगती। खैर, पाखी ने ऐसा नहीं किया और बाबूजी ने उनसे मुंह पर दरवाजा बंद कर दिया है।

इधर अनुपमा और वनराज ने उसे समझाने की कोशिश की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। समर और नंदिनी अनुपमा के साथ स्कूल जाते हैं, और समर, पाखी से मिलता है और उसे शुभकामनाएं देता है। बाद में पाखी, काव्या से कहती है कि वो डांस आउटफिट को लेकर कंफर्टेबल नहीं है लेकिन वो जवाब देती है कि लास्ट मूमेंट में ड्रेस नहीं बदल सकते हैं। साथ ही जब पाखी, काव्या से मेकअप में मदद करने के लिए कहती है तो वो बाद में उसकी मदद करने का कहती है।

अनुपमा यह सब देखती है और पाखी की मदद करने का फैसला करती है। अनुपमा एक शिक्षक से उसकी मदद करने के लिए कहती है। लेकिन जब काव्या टीचर को पाखी की मदद करते देखती है तो वह उसे डांटती है और माफी मांगने के लिए भी कहती है।

अनुपमा आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुपमा मंच पर जम जाती है लेकिन फिर बाबूजी उसका नाम पुकारते हैं। अनुपमा का पूरा परिवार उसका समर्थन करता है जिसके बाद, अनुपमा एक मंत्रमुग्ध कर देने वाली अपनी डांस परफॉर्मेंस देती है।

लेकिन पाखी की परफॉर्मेंस का क्या? वो कैसा डांस करेगी? क्योंकि काव्या ने पाखी की खेल खराब करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। अनुपमा चाहते हुए भी अपनी बेटी को काव्या चंगुल से नहीं छुड़ा पा रही है। जानकारी के मुताबिक काव्या ने कुछ ऐसा प्लान किया है जिससे पूरे शाह परिवार की इज्जत मिट्टी में मिल जाए। 

बताया गया है कि पाखी स्कूल के इवेंट में वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो जाएगी। ये सब काव्या की एक चाल होगी। लेकिन अनुपमा इस मुसीबत से अपनी बेटी पाखी को कैसे बचाती है ये देखना दिलचस्प होगा। आगे क्या होता है जानने के लिए देखते रहिये अनुपमा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।