लाइव टीवी

अनुपमा में इस होली पर हो रही है नई एंट्री, अब अनुज और वनराज का होगा आमना-सामना

Updated Mar 12, 2022 | 22:12 IST

Anupamaa TV Serial latest Spoiler Twist Upcoming Episode: सीरियल अनुपमा में शाह और कपाड़िया परिवार की होली का भव्य जश्न देखने को मिलने वाला है। इसी के साथ अनुज और वनराज के बीच की टकरार में अनुपमा भी फंसने वाली है...

Loading ...
अनुपमा टीवी सीरियल।
मुख्य बातें
  • महाशिवरात्रि के बीच नया ड्रामा दर्शकों को सामने आने वाला है।
  • अनुपमा टीवी सीरियल की कहानी में काफी दिलचस्प ट्रैक आ रहा है।
  • सीरिलयल में अनुज और वनराज का होगा आमना-सामना।

Anupamaa Episode latest Twist: अनुपमा टीवी सीरियल की कहानी में काफी दिलचस्प ट्रैक आ रहा है। अनजाने में अनुज और वनराज एक ही शख्स के साथ सौदा करने के लिए संघर्ष कर रहे थे। वनराज को पूरा भरोसा था कि वह सौदा कर लेगा और अनुज को एक बड़ा झटका देगा। लेकिन दुर्भाग्य से, सब कुछ उल्टा होता है। दिलचस्प बात यह है कि वनराज नहीं बल्कि अनुज को बिजनेस डील मिलती है। अब यह वनराज के पैरों तले की जमीन को हिला देगा। अब यहीं से महाशिवरात्रि के बीच नया ड्रामा दर्शकों को सामने आने वाला है।

अनुज और वनराज का होगा आमना-सामना
अनुपमा के ट्रैक में वनराज हमेशा की तरह अनुज पर बिजनेस छीनने का आरोप लगाता है जबकि अनुपमा बताती है कि अनुज को इसकी जानकारी नहीं थी। आगे अब जब वनराज सवाल करेगा कि अगर उसे पता होता तो क्या करता? इस पर अनुज करारा जवाब देगा। शेर की दहाड़ की तरह अनुज, वनराज पर टूट पड़ने वाला है। अनुज कसम खाता है कि अगर वह सच जानता होता तो बिजनेस जीतने के लिए अपनी पूरी कोशिश करता। यह बात पूरी तरह से वनराज को डरा देती है। अब अनुज ने वनराज को पूरी तरह से मिटा देने की ठान ली है और उसे किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। 

पढ़ें- सहेली बनेगी सौतन तो प्रथा के दुश्मन ललित की होगी वापसी, नागिन-6 में आएंगे 5 अपकमिंग ट्विस्ट

पढ़ें- कसौटी जिंदगी की-2 की एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने दिया बेटी को जन्म

होली पर होगी शो में नई एंट्री
सीरियल अनुपमा में शाह और कपाड़िया परिवार की होली का भव्य जश्न देखने को मिलने वाला है। शुभ महाशिवरात्रि में बड़ा ड्रामा देखने को मिलता है जब अनुज उस उस डील को क्रैक कर लेता है जिसे जीतने के लिए वनराज जी-तोड़ कोशिश कर रहा था। अब अनुपमा फिर से इनके झगड़ों के बीच फंसने वाली है। अब जब होली आ रही है तो शो में एक नई एंट्री के साथ समर की जिंदगी में एक दिलचस्प ट्विस्ट आने वाला है।

समर की जिंदगी में यह नई एंट्री होने वाली है। जो कि शाह परिवार के लिए एक बड़ा धमाका साबित होगी क्योंकि आखिरकार, उन पर उसका हाथ होगा। अनुज, अनुपमा और वनराज के बीच युद्ध के अलावा अब ये नया ट्रैक काफी कुछ लेकर आने वाला है। देखना वाकई दिलचस्प होगा कि यह नया ट्रैक कितना रोमांचक होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।