लाइव टीवी

कंगना रनौत ने करणवीर बोहरा की लगाई क्लास, बोलीं- पत्नी और बच्चों के होते हुए अंजलि अरोड़ा से फेक रोमांस कैसे?

Updated Mar 12, 2022 | 23:28 IST

Kangana Ranaut blast on Karanvir Bohra in Lock Upp: लॉक अप के एपिसोड में कंगना रनौत इस बात की ओर इशारा करेंगी कि करणवीर बोहरा ने अंजलि अरोड़ा से उन पर क्रश होने का नकली सीन बनाने के लिए कहा था।

Loading ...
करणवीर बोहरा और कंगना रनौत।
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत ने वीकेंड पर कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाई।
  • अंजलि अरोड़ा को पड़ी जोरदार फटकार।
  • कंगना के निशाने पर करणवीर बोहरा।

Kangana Ranaut blast on Karanvir Bohra :  लॉक अप शो के आगामी एपिसोड में होस्ट कंगना रनौत कंटेस्टेंट्स की क्लासी लगाती नजर आने वाली हैं। फाइनली दूसरे सप्ताह में कंटेस्टेंट्स को उनका रिपोर्ट कार्ड मिलेगा और साथ ही कईयों की क्लास लगने वाली है। अंजलि अरोड़ा ने निशा रावल और पायल रोहतगी के खिलाफ आपत्तिजनक ऐज शेमिंग टिप्पणी की थी। जिसकी वजह से अंजली, कंगना के निशाने पर आएंगे। इसी के साथ करणवीर बोहरा भी लॉक अप में कंगना के सवालों के ढेरे में रहेंगी। 

लॉक अप के एपिसोड में कंगना रनौत इस बात की ओर इशारा करेंगी कि करणवीर बोहरा ने अंजलि अरोड़ा से उन पर क्रश होने का नकली सीन बनाने के लिए कहा था। कंगना सवाल करती है कि चार्जशीट में करण आपका नाम आने के बाद क्या आप गेम में अपने अस्तित्व को लेकर चिंतित हो गए? इस पर एक्ट्रेस उसने स्पष्टीकरण मांगेंगी।

ढ़ें - सहेली बनेगी सौतन तो प्रथा के दुश्मन ललित की होगी वापसी, नागिन-6 में आएंगे 5 अपकमिंग ट्विस्ट

करणवीर को तब यह समझाते हुए देखा जाता है कि कैसे मनोरंजन को बढ़ाने के लिए कुछ रियलिटी शो में फेक रोमांटिक एंगल और कहानियां बनाई जाती हैं। उनकी प्रतिक्रिया से नाराज, कंगना जोर देकर कहेंगी, 'यहां कुछ भी नकली नहीं है।' फिर आगे कंगना, अंजलि से उस बारे में पूछेंगी कि जब करणवीर ने उन्हें आइडिया दिया तो वो इससे बहुत आश्वस्त क्यों नहीं थीं? इस पर अंजलि कहेंगे कि उन्हें ऐसा करना सही नहीं लगा। अंजलि का जवाब सुनने के बाद कंगना अब करणवीर बोहरा की क्लास लगाती दिखेंगी।

पढ़ें -  Shahrukh Khan की पठान से लेकर फाइटर, टाइगर 3 तक - देखें बॉलीवुड की आने वाली एक्शन फिल्मों की लिस्ट

कंगना रनौत पूरा मामला जानने के बाद पत्नी और बच्चों की भावनाओं को ध्यान में नहीं रखने के लिए करणवीर बोहरा को फटकारती हुई दिखाई देंगी। 'करणवीर जो आप ये नकली कथा शूरु करना चाह रहे थे, क्या उससे आपकी पत्नी और बच्चों पे असर नहीं पाड़ता?' इस बारे में करणवीर बोहरा लॉक अप शो में सफाई देंगे। आपको बता दें, करणवीर बोहरा ने तीजे सिद्धू से शादी की है। कपल की तीन बेटियों हैं जिसमें जुड़वां बेला-वियना और सबसे छोटी बेटी जिया हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।