लाइव टीवी

वनराज ने रचा अनुपमा-अनुज के लिए चक्रव्यूह, इधर मालविका नहीं करेगी शाह हाउस पर फिर भरोसा

Updated Apr 11, 2022 | 00:06 IST

Anupamaa TV Show spoiler twist update: अब आने वाले ट्रैक में आप देखेंगे कि वनराज अपना बड़ा प्लान लेकर आता है। अनुपमा और अनुज के बीच मतभेद पैदा करने के लिए वनराज तैयार है और यहां वह चालाकी से अपनी पहला प्लान उर्फ चक्रव्यूह को अंजाम देगा...

Loading ...
अनुपमा टीवी सीरियल।
मुख्य बातें
  • अनुपमा में शादी के ट्रैक में काफी कुछ होने वाला है।
  • वनराज के प्लान में बड़ा बदलाव देखने को मिलने वाला है।
  • वनराज अपने पहले प्लान उर्फ चक्रव्यूह को अंजाम देगा।

Anupamaa spoiler twist update TV Show: टीवी सीरियल अनुपमा में शादी के ट्रैक में काफी कुछ होने वाला है। अनुज और अनुपमा के खिलाफ वनराज के प्लान में बड़ा बदलाव देखने को मिलने वाला है। अभी कहानी अनुज और अनुपमा की शादी पर केंद्रित है लेकिन अब आने वाले ट्रैक में आप देखेंगे कि वनराज अपना बड़ा प्लान लेकर आता है। मान के बीच मतभेद पैदा करने के लिए वनराज तैयार है और यहां वह चालाकी से अपनी पहला प्लान उर्फ चक्रव्यूह को अंजाम देगा।

अनुज तब चिढ़ जाएगा, जब अनुपमा एक बार फिर शाह परिवार पर ध्यान केंद्रित करती है। क्योंकि आखिरकार, यह सब अनुपमा के साथ अनुज की बॉन्डिंग को प्रभावित कर रहा है। हालांकि अनुपमा, शाह परिवार के साथ अपने संबंध नहीं तोड़ पा रही है, यहां अब उनकी शांति को बर्बाद करने के लिए वनराज का अपना अगला बड़ा लक्ष्य बनाता है।

पढ़ें- केबीसी 14 का दूसरा सवाल पहुंचा सकता है हॉटसीट तक, जानिए इसका सही जवाब 

जैसा कि अब तक देखा गया है, अनुज और अनुपमा की शादी को कोसने के लिए मालविका ने शाह परिवार को करारा थप्पड़ जड़ा है। मालविका ने वनराज, तोशु और काव्या को नौकरी से निकाल दिया है। इससे शाह परिवार बिखर चुका है और बा को वनराज की चिंता होती है कि वह कोई गलत कदम ना उठा ले। इस बीच, अनुज को बापूजी की चिंता के बारे में पता चलता है और ऐसे में वो मालविका से वनराज को एक और मौका देने के बारे में पूछता है। हालांकि, मालविका ने वनराज को नया मौका देने पर असहमति जाहिर की है। 

मालविका ने वनराज को एक और मौका देने से साफ इनकार कर दिया है। मालविका को पता चल चुका है कि शाह परिवार जहरीला है और वनराज को अपनी गलती का एहसास होना चाहिए। मालविका ने साफ कह दिया है कि वह वनराज को दूसरा मौका या मौका नहीं देंगी। आगे क्या होगा? क्या बा, अनुपमा से मदद की भीख मांगेंगी?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।