लाइव टीवी

मालविका का खुलेगा 10 साल पुराना राज, अनुज की सौतेली बहन वनराज के लिए है मोहरा, अनुपमा में आएंगे 3 बड़े ट्विस्ट

Updated Dec 20, 2021 | 21:47 IST

Anupamaa serial 3 Twist Malvika parents death Truth: अनुज की बहन मालविका की एंट्री से अनुज और अनुपमा की जिंदगी में बहुत कुछ बदलने वाला है। जानें जल्द सीरियल में आने वाले 3 बड़े ट्विस्ट के बारे में... 

Loading ...
अनुपमा टीवी सीरियल।
मुख्य बातें
  • मालविका का 10 साल पुराना खुलेगा राज
  • वनराज का क्या है मालविका को लेकर प्लान
  • जानें सीरियल में आने वाले 3 बड़े ट्विस्ट

टीवी सीरियल अनुपमा में अनुज की बहन मालविका की एंट्री से अनुज और अनुपमा की जिंदगी में बहुत कुछ बदलने वाला है। अनुज, अनुपमा के साथ सच्चाई साझा ना शेयर करने और मालविका के बारे में उससे छुपाने के लिए बोझ महसूस करता है। इसीलिए अनुज उससे माफी मांगता है। यहां अनुपमा की गोद में अनुज रोता हुआ नजर आएगा। इस तरह से सीरियल अनुपमा में एक बड़ा इमोशनल मूमेंट देखने को मिलेगा। लेकिन अब जल्द मालविका दोनों के बीच में आने वाली है। साथ ही उधर वनराज का मालविका को लेकर प्लान सामने आएगा। जानें जल्द सीरियल में आने वाले 3 बड़े ट्विस्ट के बारे में... 

मालविका का 10 साल पुराना खुलेगा राज
अनुपमा की कहानी में अब मालविका का अतीत सामने आने वाला है। दरअसल, मालविका के माता-पिता की एक कार एक्सीडेंट में मृत्यु हो गई थी। इस एक्सीडेंट के समय मालविका कार में मौजूद थीं। दुर्भाग्य से, इस दुर्घटना का आरोप मालविका पर लगा था। इसीलिए वो आज भी ट्रैफिक, रोड और रात में ट्रेवल से बहुत डरती है। हालांकि अनुज और जीके ने मालविका को नया जीवन दिया। अब मालविका को डर है कि अगर अनुपमा के सामने सच आएगा तो वह अनुज से उसे दूर कर देगी। इस वजह से मालविका नहीं चाहती कि अनुपमा किसी भी दिन उसका पास्ट जानें और उसे उसके भाई से अलग करे। क्या होगा जब अनुपमा को पता चलेगी 10 साल पुराना सच्चाई?

वनराज का ये है मालविका को लेकर असल प्लान
आखिरकार अनुपमा टीवी सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में बहुत कुछ खुलासा होने वाला है। जहां मालविका का राज खुलने वाला है तो वहीं काव्या, वनराज की मालविका के साथ गहरी नजदीकियों पर ताना मारने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। अब आखिरकार वनराज के भी रियल प्लान का खुलासा होने वाला है कि आखिर वो मालविका के साथ क्यों है। अब मालविका के साथ अपनी बिजनेस पार्टनरशिप के पीछे के असली कारण को वनराज, काव्या को बताने वाला है। जब काव्या, वनराज से सवाल करेगी क्या वह मालविका के प्यार में पड़ने वाला है, तो वनराज आखिरकार बताता है कि उसका ऐसा कोई इरादा नहीं है। ना ही काव्या को छोड़ने की कोई योजना है। वनराज और मालविका का रिश्ता प्रोफेशनल है वो सिर्फ कैसे भी करके अमीर बनना चाहता है। इसीलिए वनराज ने मालविका को मोहरा बनाया है।

अनुज और मालविका हैं सौतेले भाई-बहन 
अनुपमा के आने वाले एपिसोड में वनराज, अनुपमा को यह आश्वासन देकर दिलासा देने की कोशिश करता है कि अनुज ने कभी अपनी सौतेली बहन का जिक्र क्यों नहीं किया। अनुपमा वैसे भी इस बात से आहत हैं कि अनुज ने अपनी बहन के बारे में कुछ भी नहीं बताया। 
बाद में अनुज, अनुपमा के पास मालविका के साथ अपने रिश्ते के बारे में छिपाने के लिए माफी मांगने के लिए जाएगा। सच्चाई कहीं न कहीं अब सामने आएगी कि अनुज और मालविका सौतेले भाई-बहन हैं। मालविका ने अनुज से रिक्वेस्ट की है वह इस सीक्रेट को किसी को न बताए और अनुज इसे वैसे ही रखने के लिए वादा कर चुका है। अब देखना ये है कि जब ये बात सबको पता चलेगी तो मालविका कैसे रिएक्ट करेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।